Lucknow Airport: चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा यात्री सुविधाओं की बेहतरी के लिए प्रतिबद्ध

Lucknow Airport: सीसीएसआई एयरपोर्ट के प्रवक्ता ने बताया कि लखनऊ हवाई अड्डा उत्तर प्रदेश ही नहीं देश भर में बेहतर यात्री सुविधायें प्रदान करने वाले एयरपोर्ट में से एक है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-06-18 10:25 GMT

Lucknow Airport

Lucknow Airport: चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा प्रशासन यात्री सुविधाओं के बेहतरी और उच्चीकरण को लेकर लगातार प्रयास रत है ताकि किसी भी यात्री को यात्रा के दौरान कोई असुविधा न हो।हवाई अड्डे के बेहतर संचालन के लिए लगातार पहल की गई है जिसे अमलीजामा पहनाया गया है। अभी हाल में ही बनाये गये एक शानदार टर्मिनल 3 को यात्रियों द्वारा निरंतर सराहा जा रहा।

यात्री सुविधाओं में बढ़ोतरी और बेहतर इंतज़ाम के लिए चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे ने बीते वर्षों में अपनी एक अलग ही पहचान बनायी है।सीसीएसआई एयरपोर्ट के प्रवक्ता ने बताया कि लखनऊ हवाई अड्डा उत्तर प्रदेश ही नहीं देश भर में बेहतर यात्री सुविधायें प्रदान करने वाले एयरपोर्ट में से एक है। हवाई अड्डे पर प्रणाम जैसी सुविधाएँ उन यात्रियों के लिए स्वैक्षिक भुगतान पर उपलब्ध है जिसमें आगमन से लेकर प्रस्थान तक एक प्रशिक्षित टीम द्वारा यात्रियों की उचित देखभाल की जाती है।


चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा यात्री सुविधाओं की बेहतरी के लिए निरंतर प्रतिबद्ध है। चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा सेवाओं को और बेहतर बनाने के लिए हवाई अड्डे पर उपलब्ध फीड बैक जैसी संरचनाओं के माध्यम से यात्रियों द्वारा मिल रहे सुझावों पर गौर करते हुए यात्री सुविधाओं की बेहतरी के लिए और उन्नत करने के लिए अग्रसर हैं।

Tags:    

Similar News