UP News: CM योगी ने अमेठी हत्याकांड के पीड़ित परिवार से की मुलाकात, सपा विधायक मनोज पांडे रहे मौजूद

UP News: मुलाकात के दौरान सीएम योगी ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया।

Report :  ashutosh
Update:2024-10-05 13:43 IST

CM Yogi met family of victim of Amethi massacre (Pic:Social Media)

UP News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को अपने आवास पर अमेठी हत्याकांड के पीड़ित परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। अमेठी में गुरुवार को शिक्षक, उसकी पत्नी और दो मासूम बेटियों की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड के आरोपी चंदन वर्मा को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। अमेठी हत्याकांड में मृतक शिक्षक के परिजन आज सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने मुख्यमंत्री आवास पांच कालिदास मार्ग पहुंचे। इस दौरान सपा विधायक मनोज पांडे की मौजूदगी में अमेठी हत्याकांड के मृतक शिक्षक के परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

सीएम योगी ने दिया मदद का आश्वासन

मुलाकात के बाद मृतक शिक्षक के पिता रामगोपाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि सीएम योगी आदित्यनाथ से आज हमारी मुलाकात हुई है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने हमारी मदद का आश्वासन दिया है। अपराधी पर कड़ी कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हमें श्रम कार्ड, आयुष्मान योजना के तहत स्वास्थ्य कार्ड आवास व सरकारी नौकरी देने का वादा किया है। हम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करके संतुष्ट हैं लेकिन पिता ने बताया कि मेरी बहू के साथ छेड़खानी हुई थी। पुलिस की लापरवाही के चलते मेरे बेटे बहू और और उनके बच्चों की हत्या हुई। सीएम योगी से आज हम मिले हैं और हमें पूरी उम्मीद है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हमारी मदद करेंगे।


सपा विधायक मनोज पांडे रहे मौजूद

समाजवादी पार्टी के विधायक मनोज पांडे पीड़ित परिजनों के साथ सीएम योगी से मुलाकात करके बाहर निकले तो उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पीड़ित परिवार उनकी मौजूदगी में मुलाकात किया है। पीड़ित परिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मदद का आश्वासन दिया है। सरकारी नौकरी और अन्य सुविधाओं का लाभ पीड़ित परिवार को दिया जाएगा। घटना जघन्य है और इस मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। इस मौके पर मनोज पांडे ने कहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में सरकार कड़ी कार्यवाही कर रही है। पीड़ितों के साथ न्याय होगा। मुख्यमंत्री 25 करोड़ जनता को अपना परिवार समझते हैं। इस मौके पर मनोज पांडे ने कहा पीड़ित परिवार को सरकारी योजनाओं के लाभ के साथ नौकरी की भी मांग को सीएम योगी आदित्यनाथ पूरा करेंगे।

Tags:    

Similar News