Lucknow Crime News: तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत

Lucknow Crime News: राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान चौराहे के पास शनिवार को तेज रफ्तार वैगन आर कार ने युवक कामरान शफीक को टक्कर मार दी।

Report :  Santosh Tiwari
Update:2024-07-06 21:40 IST

Photo- Social Media

Lucknow Crime News: राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान चौराहे के पास शनिवार को तेज रफ्तार वैगन आर कार ने युवक कामरान शफीक को टक्कर मार दी। घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। वहीं, अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया। परिजनों ने आरोपी वैगन आर चालक के खिलाफ विभूति खंड पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर FIR दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। साथ ही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

परिजनों ने की कार्रवाई की मांग

विभूति खंड थाने में तहरीर देते हुए मृतक के मामा सैय्यद मंजूर जफ़र ने बताया कि मूलरूप से बाराबंकी जनपद के रफ़ी नगर का रहने वाला भांजा कामरान शफीक पुत्र सैय्यद शकील हैदर रिजवी आज सुबह हाई कोर्ट की तरफ से अपनी मोटर साईकिल से आ रहा था। वह इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान चौराहे के पास पहुंचा था इसी बीच वैगन आर कार UP 32 VN 4164 के चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए उसकी मोटर साईकिल को टक्कर मार दी। घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने उसे इलाज के अस्पताल भेजा लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। उन्होंने घटना में पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

आरोपी चालक गिरफ्तार

घटना की शिकायत मिलने पर विभूति खंड पुलिस ने आरोपी रंजीत पुत्र राम नरायन निवासी उन्नाव को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही घटनास्थल से पुलिस ने कार को भी अपने कब्जे में लिया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है व मामले की जाँच पड़ताल की जा रही है।

Tags:    

Similar News