Rajya Sabha Election: सपा प्रत्याशियों के समर्थन में वोट देंगी पल्लवी पटेल, रखी ये शर्त

Rajya Sabha Election: अपना दल (कमेरावादी) की नेता और सिराथू विधानसभा क्षेत्र से विधायक पल्लवी पटेल की आखिरकार सपा से नाराजगी खत्म हो गयी है।

Update: 2024-02-22 09:23 GMT

लखनऊ में सपा प्रत्याशियों के समर्थन में वोट देंगी पल्लवी पटेल (सोशल मीडिया)

Lucknow News: अपना दल (कमेरावादी) की नेता और सिराथू विधानसभा क्षेत्र से विधायक पल्लवी पटेल की आखिरकार सपा से नाराजगी खत्म हो गयी है। उन्होंने राज्यसभा चुनाव में सपा प्रत्याशियों के समर्थन में वोट देने का ऐलान कर दिया है। लेकिन शर्त यह रखी है कि वह केवल पीडीए प्रत्याशी को ही वोट करेंगी। वह किसी और उम्मीदवार को वोट नहीं करेंगी।

पल्लवी पटेल के इस ऐलान से कयास लगाये जा रहे हैं कि वह सपा उम्मीदवार जया बच्चन और आलोक रंजन को वोट न देकर रामलालजी सुमन का समर्थन करेंगी। उल्लेखनीय है कि समाजवादी पार्टी की तरफ से राज्यसभा चुनाव के लिए तीन उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गयी है। समाजवादी पार्टी ने राज्यसभा चुनाव के लिए जया बच्चन, आलोक रंजन और रामलालजी सुमन को उम्मीदवार घोषित किया है।

उम्मीदवारों के नाम की घोषणा के बाद विधायक पल्लवी पटेल ने सपा पर प्रत्याशियों के चयन में पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यकों की उपेक्षा का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि वह वोट नहीं करेंगी। लेकिन अब उन्होंने वोट करने का एलान कर दिया है। हालांकि उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि वह केवल पीडीए उम्मीदवार को ही समर्थन देंगी। वहीं राज्यसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सलीम शेरवानी ने भी नाराजगी जताई थी। इसी के चलते उन्होंने महासचिव के पद से इस्तीफा भी दे दिया था।  

Tags:    

Similar News