Lucknow Crime: किसान पथ पर अज्ञात वाहन की टक्कर से चाचा-भतीजे समेत एक अन्य की मौत, घरों में मचा कोहराम

Lucknow Crime: पुलिस के अनुसार हादसा इतना गंभीर था कि मृतकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने मौत की पुष्टि कर दी।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-08-04 12:48 GMT

थाने पर पड़ी मृतकों की बाइक। Photo- Newstrack

Lucknow Crime: सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में किसान पथ पर बीती देर रात एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने पल्सर बाइक पर सवार तीन दोस्तों को रौंद दिया। हादसे में तीनों साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। क्षेत्र में गश्त कर रही पुलिस ने तीनों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। अस्पताल में तीनों ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

सुशांत गोल्फ सिटी इंस्पेक्टर अंजनी कुमार मिश्रा ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार की रात करीब 11 बजे एक पल्सर बाइक से दीवानगंज थाना मोहनलालगंज निवासी विनय रावत (26) दोस्त बृजेश रावत (25) और पीजीआई थानाक्षेत्र के हैवतमऊ मवैया कुलदीप रावत (22) के साथ काम के लिए साइट देखने गए थे। रात में वह खुर्दही बाजार से किसान पथ के रास्ते घर लौट रहे थे तभी माई जी का पुरवा गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें रौंद दिया। हादसे में तीनों बुरी तरह घायल हो गए। काफी देर बाद क्षेत्र के राउंड में लगी पॉलीगान टीम ने जब घायलों को देखा तो तत्काल एम्बुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा गया। केजीएमयू के ट्रॉमा टू में डॉक्टर ने तीनों दोस्तों को मृत घोषित कर दिया। मृतक कुलदीप अपने चाचा के साथ गया था। हादसे में दोनों की मौत हो गई है। मृतक विनय के परिवार में मां रामकली, पिता फूलचंद्र भाई रिंकू व रामखेलावन है। वहीं बृजेश के परिवार में मां शांति देवी भाई अभिषेक व राज है। जबकि कुलदीप के परिवार में मां रामकली भाई राज व राधे हैं। हादसे के बाद से तीनों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 

कुचल गई बाइक, बटोर कर लाए पुलिस कर्मी

हादसे के दौरान तेज रफ्तार वाहन के नीचे ही बाइक फंस गई और काफी दूर तक घिसटती चली गई। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने जब बाइक की हालत देखी तो उनके भी होश उड़ गए। बाइक का इंजन, टायर और पहिये पूरी तरह से टूट गए थे और बाइक कई हिस्सों में टूट कर बिखरी पड़ी थी। पुलिसकर्मियों ने कड़ी मशक्क्त के बाद दूसरे वाहन में भर कर बाइक के टुकड़ों को बटोर कर थाने पहुंचाया।

अधिक खून बहने व गंभीर चोटों से गई जान

पुलिस के अनुसार हादसा इतना गंभीर था कि मृतकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने मौत की पुष्टि कर दी। सूत्रों के अनुसार अधिक खून बहने व् गंभीर चोटें होने के कारण हुई तीनों युवकों की मौत हुई है। रविवार को पुलिस ने शवों के पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया। 

Tags:    

Similar News