UP IAS-PCS Transfer: दो आईएएस और सात पीसीएस अफसर इधर से उधर, ADAकी VC बनीं आईएएस अनिता

UP IAS-PCS Transfer: राज्य सरकार ने मंगलवार को पांच आईपीएस अफसरों के बाद नौ प्रशासनिक अधिकारियों का भी तबादला कर दिया है। मंगलवार को दो आईएएस और सात पीसीएस अधिकारियों का स्थानांतरण किया गया है।

Update: 2024-02-13 11:32 GMT

यूपी दो आईएएस और सात पीसीएस अफसरों का तबादला (सोशल मीडिया) 

Lucknow News: राज्य सरकार ने मंगलवार को पांच आईपीएस अफसरों के बाद नौ प्रशासनिक अधिकारियों का भी तबादला कर दिया है। मंगलवार को दो आईएएस और सात पीसीएस अधिकारियों का स्थानांतरण किया गया है। नियुक्ति विभाग के प्रवक्ता के मुताबिक आईएएस अफसर अनिता को आगरा विकास प्राधिकरण का कुलपति (वीसी) बनाया गया है। वह अब तकयूपी सीडा में एसीईओ के पद पर कार्यरत थीं। वहीं अब तक आगरा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष रहे चर्चित गौड़ को एसीईओ यूपीसीडा के पद पर नई तैनाती दी गई है।

सात पीसीएस अफसर इधर से उधर

वहीं पीसीएस अफसरों में उपजिलाधिकारी औरैया निशात तिवारी को ललितपुर का नये उपजिलाधिकारी के पद पर तैनाती दी गयी है। वहीं उपजिलाधिकारी आगरा प्रवीण कुमार को उपजिलाधिकारी सुल्तानपुर बनाया गया है। इसी तरह रमेश चन्द्र को मिर्जापुर के नये उपजिलाधिकारी पद पर नियुक्ति दी गयी है।

उपजिलाधिकारी लखनऊ मकसूदन गुप्ता को लखीमपुरखीरी का नया उपजिलाधिकारी तैनात किया गया है। उपजिलाधिकारी चित्रकूट को आलोक प्रताप सिंह बलिया और उपजिलाधिकारी ललितपुर अभिमन्यु कुमार को उपजिलाधिकारी हमीरपुर बनाया गया है। वहीं पीसीएस अशोक कुमार चौधरी की भी नियुक्ति उपजिलाधिकारी के पद पर हुई है।

Tags:    

Similar News