कांपा बाहुबली अतीक: पुलिस प्रशासन ने मचाया जलजला, अब दिया ये बड़ा झटका

बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद की एक और इमारत को जमींदोज कर दिया गया। उनकी पत्नी के नाम से झूंसी के कटका में स्थित कोल्ड स्टोरेज को आज गिरा दिया गया।

Update: 2020-09-17 16:14 GMT

प्रयागराज. यूपी में गैंगेस्टर और माफियाओं के बुरे दिन चल रहे है। गैंग के सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई के साथ ही अपराधियों की संपत्ति को लेकर भी पुलिस प्रशासन एक्शन में है। इसी कड़ी में बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद की एक और इमारत को जमींदोज कर दिया गया। उनकी पत्नी के नाम से झूंसी के कटका में स्थित कोल्ड स्टोरेज को आज गिरा दिया गया।

अतीक के कोल्ड स्टोरेज को किया जमींदोज

दरअसल, यूपी के बाहुबली पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद पर योगी सरकार ने नजरे टेढ़ी कर दी है। एक के बाद एक उनके ड्रीम प्रोजेक्ट्स पर सरकार का बुलडोजर चल रहा है। इसी कड़ी में भूमाफिया घोषित अतीक अहमद के प्रयागराज में स्थित एक कोल्ड स्टोरेज को आज गिरवा दिया गया।

पत्नी के नाम पर था स्टोरेज, चला बुलडोजर

प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने ड्रीम प्रोजेक्ट किसान कोल्ड स्टोरेज पर सरकारी बुलडोज़र चला दिया है। ये कोल्ड स्टोरेज अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के नाम झूंसी के कटका में बनी है। इस प्रापर्टी को डीएम भानुचन्द्र गोस्वामी ने 7 सितम्बर को कुर्क करने का आदेश दिया था, जिसके बाद इसे गिरवाना था लेकिन सबसे बड़ी मुश्किल इसमें ये थी कि इस किसान कोल्ड स्टोरेज में हजारों किसानों का आलू रखा था। पहले प्रशासन ने किसानों के आलू को दूसरे कोल्ड स्टोरेज में शिफ्ट कराया और उसके बाद कुर्की की कार्रवाई पूरी की।

एक हेक्टेयर जमीन पर बना स्टोरेज

अतीक का कोल्ड स्टोरेज करीब एक हेक्टेयर यानि दस हज़ार स्क्वायर मीटर की जगह पर बनाया गया था। करोड़ों की लागत से ये कोल्ड स्टोरेज तीन भूखंडों को मिलाकर बना था।

बता दें कि इसके पहले अतीक के गैंग के सदस्य और उसके करीबी मोहम्मद अब्बास खान के सिविल लाइन्स में स्थित शापिंग काम्पलेक्स मैक टाॅवर को सील कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें: भारत में दौड़ेगी 500 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से ट्रेन, ये है Maglev की खासियत

गौरतलब है कि बाहुबली की 200 करोड़ से ज्यादा की अवैध संपत्ति कुर्क की गई है, जबकि बाहुबली अतीक अहमद के कब्जे वाली कई अवैध संपत्तियों पर प्रशासन ने बुलडोजर भी चलाया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News