Mainpuri By Election: पत्नी डिंपल यादव के लिए जमकर पसीना बहा रहें हैं सपा प्रमुख अखिलेश यादव

Mainpuri By Election: अखिलेश आज भोगांव विधानसभा क्षेत्र में व्यापक जनसम्पर्क कर मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिम्पल यादव को रिकार्ड मतो से जिताकर नेताजी मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने की अपील की।

Written By :  Anant kumar shukla
Update: 2022-11-26 14:38 GMT

Mainpuri By Election Akhilesh is sweating profusely for his wife

Mainpuri By Election: जैसे-जैसे चुनाव की तिथि पास आ रही पार्टियों कि सक्रियता बढ़ती जा रही है। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी अपनी पत्नी को जिताने के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं। अखिलेश आज भोगांव विधानसभा क्षेत्र में व्यापक जनसम्पर्क कर मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिम्पल यादव को रिकार्ड मतो से जिताकर नेताजी मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने की अपील की।

यादव ने गांव नगला बलसिंह, ग्राम पहाड़पुर, ग्राम निहालपुर, ग्राम व्योंती कटरा, ग्राम जलालपुर, ग्राम दिखतमई, ग्राम गग्गरवारा, ग्राम घुटारा मासूमपुर, ग्राम गढ़िया, ग्राम छिनकौरा मोड, ग्राम खूजा व नगला ठकुरी, ग्राम नगला केहरी, बेवर नगर में इटावा रोड पर और छिबरामऊ के चुंगी के सामने, जीटी रोड पर मतदाताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर डिम्पल के पक्ष में वोट देने की अपील की।


उन्होने बेवर नगर में शमसाद अली के निवास से जीटी रोड बहाता में दिनेश यादव के नेतृत्व में स्वागत किया गया। उन्होंने तोताराम यादव के आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की, जीटी रोड पर नहर पुल के पास ग्राम पंचायत मल्लामई के पूर्व प्रधान नवाब सिंह के आवास पर जाकर यादव ने शोक संवेदना प्रकट की।


अखिलेश यादव ने गग्गरपुर नहर पुल से ग्राम बनकिया जीटी रोड पर स्थित प्रतिष्ठानगर में कार्यकर्ता से संवाद के उपरांत टीपी गार्डेन, स्टेशन रोड पर मैनपुरी आईएमए के डॉक्टरों से बैठक की और 05 दिसम्बर 2022 को होने वाले मतदान में डिम्पल यादव को भारी मतों से विजयी बनाने का आग्रह किया।









Tags:    

Similar News