Mainpuri: दिल्ली से लौट रहे युवक की चलती बस में हुई मौत, परिवार में छाया कोहराम

Mainpuri: जिले में चलती बस में अचानक से एक युवक की मौत हो गई। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-03-04 10:54 GMT

मैनपुरी में दिल्ली से लौट रहे युवक की चलती बस में हुई मौत (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: जिले में चलती बस में अचानक से एक युवक की मौत हो गई। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। वहीं पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की जांच पड़ताल शुरू की।

दिल्ली से वापस अपने घर आ रहा था युवक

मैनपुरी जिले में उत्तर प्रदेश परिवहन की बस में एक युवक की अचानक से मौत हो जाने के बाद परिवार के लोग काफी सदमे में आ गए। युवक की मौत से परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। बताते चलें कि मामला बेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। ग्राम मढैया में रहने वाले गुरवीर सिंह उत्तर प्रदेश परिवहन की बस से दिल्ली से अपने घर बेवर को आ रहे थे तभी अचानक से उनकी बस में तबीयत बिगड़ने लगी। इस मामले में बस चालक को जानकारी दी गई तो बस चालक ने बस को किनारे पर रोका और जब तक गुरवीर को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

गुरवीर के साथ सफर कर रहा था परिवार

उत्तर प्रदेश परिवहन किदवई नगर डिपो में गुरवीर सिंह की मौत हो जाने के मामले में परिवार के लोगों ने जानकारी देते हुए बताया है कि गुरवीर सिंह लंबे समय से बीमार चल रहा था जिसका इलाज दिल्ली में चल रहा था वही उसको सोमवार को अपने घर बेवर लाया जा रहा था तभी अचानक से उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। हम लोगों ने बस चालक से कहा कि युवक की तबीयत बिगड़ रही है तो उन्होंने अस्पताल वाले स्थान पर बस को लगा दिया जहां पर गुरवीर को अस्पताल में हम लोग लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसकी मौत हो गई। इस घटना से हम लोगों को काफी सदमे में है परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। वही इस मामले में पुलिस का कहना है कि बस में एक यात्री की अचानक से मौत हो गई थी इस मामले को लेकर हम लोगों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News