Mainpuri News: परिवार से नाराज होकर छात्रा ने नहर में कूद कर की आत्महत्या, छाया मातम

Mainpuri News: सूचना मिलने के बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जहां पर देखा कि नेहा की चप्पले नहर के किनारे उतरी हुई थी और पास में नहर में नेहा का शव तैर रहा था।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-28 13:30 GMT

Mainpuri News

Mainpuri News: जिले के धन्नाहार इलाके में एक छात्रा का नहर में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पर छात्रा के शव को नहर से बाहर निकलवाया गया। मैनपुरी जिले में परिवार वालों से नाराज होकर घर से निकली छात्रा का नहर में शव मिला। शव मिलने के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया। मामले को लेकर बताया गया कि शनिवार को देर शाम एक छात्रा अपने घर से सहेलियों के साथ जाने को निकली थी लेकिन वापस घर नहीं आई। परिवार के लोग लगातार छात्रा को ढूंढते रहे लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला। फिर रविवार को पता चला की नहर में एक छात्रा का शव पड़ा हुआ है। जिसके बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जहां पर उन्होंने शव की शिनाख्त की।

घर वालों से नाराज होकर घर से निकली थी छात्रा

बताते चलें कि ओछा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सलेही में रहने वाले मोरपाल सिंह की पुत्री नेहा का घरवालों से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था जिसके बाद वह नाराज होकर अपने घर से निकल गई थी। परिवार के लोग लगातार ढूंढते रहे तभी रविवार को धन्नाहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवती का शव पड़ा हुआ पाया गया। सूचना मिलने के बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जहां पर देखा कि नेहा की चप्पले नहर के किनारे उतरी हुई थी और पास में नहर में नेहा का शव तैर रहा था।

घटना की जानकारी मिलने के बाद कुरावली क्षेत्राधिकारी संजय शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जहां से शव को बाहर निकलवाने का काम किया गया। नेहा के परिवार में तीन भाई और दो बहनें थी जिसमें से नेहा दो बहनों में से एक थी। इस घटना से परिवार के लोगों में मातम छा गया।

Tags:    

Similar News