Mainpuri News: लेखपालों को वितरित किए गए नियुक्ति पत्र, खिले चेहरे

Mainpuri News: विधायक रामनरेश अग्निहोत्री ने कहा कि सभी को पता है कि लेखपालों की काफी कमी थी जिसको सरकार द्वारा पूरा किया गया है। पहले लेखपालों की कमी होने से कई काम अधूरे पड़े थे लेकिन अब वह काम समय से पूरे हो जाएंगे।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-10 11:00 GMT

Mainpuri News (Pic: Newstrack)

Mainpuri News: मैनपुरी जिले में लंबे समय से नियुक्ति पत्र का इंतजार कर रहे लेखपालों को आज एक बड़ी राहत मिली है। जिलाधिकारी और विधायक ने लेखपालों को नियुक्ति पत्र वितरित किया। जनपद में आज यानी बुधवार को कलेक्टर परिसर में नियुक्ति पत्र वितरित करने को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक रामनरेश अग्निहोत्री ने जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण सिंह की मौजूदगी लेखपालों को नियुक्ति पत्र वितरित किया। नियुक्ति पत्र मिलने के बाद लेखपालों के चेहरे पर खुशी की लहर देखने को मिली। वही नियुक्ति पत्र मिलने के बाद लेखपालों ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद किया।

अब नहीं रूकेंगे अधूरा काम - विधायक रामनरेश अग्निहोत्री

भारतीय जनता पार्टी के विधायक रामनरेश अग्निहोत्री ने कहा कि सभी को पता है कि लेखपालों की काफी कमी थी जिसको सरकार के द्वारा पूरा किया गया है। पहले देखा गया था कि लेखपालों की कमी होने की वजह से कई काम अधूरे पड़े हुए थे लेकिन अब वह काम समय पर पूरे हो जाएंगे। रामनरेश अग्निहोत्री ने आगे कहा कि हमारी सरकार ने लेखपालों की नियुक्ति को लेकर भर्तियां निकाली थी और उसके तहत मैनपुरी जिले में कई लोगों को नौकरियां मिली है। अभी तक 80% के करीब भर्तियां पूरी हो चुकी है जिसमें से 20% भर्ती रह गई है। मुख्यमंत्री जी का कहना है कि जल्द ही इनका शेष रिक्तियां भी पूरा कर लिया जाएगा। अगर ऐसा होता है तो हर ग्राम पंचायत में एक लेखपाल की नियुक्ति होगी। जिससे किसी भी तरीके का कोई भी काम नहीं रुकेगा।

Tags:    

Similar News