Mainpuri News: एसपी साहब बचाओ! ऑटो चालक ने किया छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, थाने गई तो घर में घुसकर धमकाया

Mainpuri News: छात्रा इस घटना के बाद अपने घर पर पहुंची जहां पर उसने अपने साथ घटी घटना की जानकारी अपनी मां को दी। नाबालिग की मां लड़की को नजदीकी चौकी और कोतवाली में लेकर पहुंची जहां पर उनकी कोई भी बात नहीं सुनी गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-08 17:01 IST

Mainpuri News

Mainpuri News: मैनपुरी में एक नाबालिग छात्रा अपनी मां के साथ एसपी कार्यालय पर पहुंची। जहां पर एक युवक के खिलाफ शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की। स्कूल ले जाने के बजाय कोल्ड स्टोर में ले गया ऑटो चालक और कर दी गंदी हरकत।

मैनपुरी जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। मामले की जानकारी जब एसपी को हुई तो उन्होंने कार्रवाई के आदेश दिए। बताते चलें कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां पर रहने वाली एक नाबालिग छात्रा रोजाना स्कूल जाया करती थी। 4 अक्टूबर को छात्रा अपने घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी। तभी मोहल्ले में रहने वाला अजय उर्फ चीलम वहां से ऑटो लेकर निकला और कहने लगा कि मैं तुम्हें स्कूल छोड़ दूंगा। छात्रा ऑटो में बैठ गई। वहीं अजय छात्रा को स्कूल ले जाने के बजाय भोगांव रोड पर बने एक कोल्ड स्टोर पर ले गया। जहां पर छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा। छात्रा ने शोर मचाया तो आरोपी मौके से भाग निकला।

आरोपी के खिलाफ पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

छात्रा इस घटना के बाद अपने घर पर पहुंची जहां पर उसने अपने साथ घटी घटना की जानकारी अपनी मां को दी। नाबालिग की मां लड़की को नजदीकी चौकी और कोतवाली में लेकर पहुंची जहां पर उनकी कोई भी बात नहीं सुनी गई। वहीं जब इस बात की जानकारी आरोपी अजय को हुई सुबह नाबालिग के घर पहुंच गया, जहां पर उसने हंगामा काटते हुए कार्रवाई न करने की धमकी दी। इसके बाद लड़की की मां अपनी बेटी को साथ में लेकर पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पर पहुंचीं। जहां पर उसने पूरी घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक को जानकारी दी। एसपी ने आश्वासन दिया है कि आपकी हर संभव मदद की जाएगी और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी।

Tags:    

Similar News