UP Byelection 2024: सपा के किले को ध्वस्त करने की तैयारी में बीजेपी, डिप्टी सीएम ने की जनसभा

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में करहल विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी इस चुनाव को हर हाल में जीतना चाहती है।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-09-26 20:15 IST

मैनपुरी में केशव प्रसाद मौर्य (Pic: Social Media)

Mainpuri News: मैनपुरी में आज प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे। जहां पर उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा तो वहीं अपनी पार्टी की जमकर तारीफ की। उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लाभार्थियों को चाबी दिया। वहीं सरकार के द्वारा चलाई जाने वाली जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी भी दी। उन्होंने आगे कहा कि आप लोग हमें अपना कीमती वोट दीजिए हम आपको और तेजी के साथ विकास देंगे।

अखिलेश के गढ़ में पहुंचे डिप्टी सीएम

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में करहल विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी इस चुनाव को हर हाल में जीतना चाहती है और अखिलेश यादव के किले को ध्वस्त करना चाहती है। जिससे उसे 2017 में इसका फायदा मिल सके। जिसको लेकर बीजेपी ने डिप्टी सीएम के साथ-साथ कई मंत्रियों को करहल विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर जनता के बीच भेज दिया है। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जब प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य करहल विधानसभा सीट पर पहुंचे।

विपक्ष पर डिप्टी सीएम ने साधा निशाना

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आपको फिर से गुंडागर्दी वाली सरकार चाहिए है क्या? भूमि पर कब्जा करने वाली सरकार चाहिए है क्या? क्या माता बहनों पर होने वाले अत्याचारों को आप पसंद करेंगे? ऐसा समाजवादी पार्टी की सरकार में होता था। लेकिन जब से प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है तब से बेटियां और महिलाएं सुरक्षित हैं। जो भूमिया थे उनकी जमीनों पर आज बुलडोजर चल रहे हैं और वह जेल में बंद है। वहीं प्रदेश में अधिकारियों के हो रहे ट्रांसफर को लेकर विपक्ष के द्वारा किए जा रहे हमले पर डिप्टी सीएम ने कहा कि यह पहले भी हुआ करता था और यह नियम के अनुसार हो रहा है। उन्होंने कहा कि 10 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी सभी सीटों पर कब्जा करेगी। 

Tags:    

Similar News