Mainpuri News: एक्सप्रेसवे पर कार का फटा टायर, हादसे में पान मसाला मलिक की पत्नी की मौत, कई घायल

Mainpuri News: कार का टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। इस हादसे के बाद प्रीति मखीजा की मौके पर ही मौत हो गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-09-14 11:13 IST

दुर्घटनाग्रस्त कार (Pic: Newstrack)

Mainpuri News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक कार का टायर फटने के बाद कार अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें एक महिला की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जैसे ही कार करहल इलाके के पास पहुंची तभी अचानक से कार का टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। इस हादसे के बाद प्रीति मखीजा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य लोग घायल हो गए। जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कार का टायर फटने से हुआ हादसा

कानपुर में केसर पान मसाला कंपनी के मालिक की पत्नी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। हादसे की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची। जहां महिला के शव को कब्जे में लिया गया और रात में ही उनका पोस्टमार्टम कराया गया। बताते चलें कि मामला मैनपुरी जिले के करहल थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां से गुजरे आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कानपुर में रहने वाले केसर पान मसाला कंपनी के मालिक हरीश मखीजा अपनी पत्नी प्रीति मखीजा और अन्य साथियों के साथ में अलग-अलग कार से रवाना हुए। हरीश मटिया के साथ उनकी पत्नी प्रीति मौजूद थी जबकि अलग-अलग गाड़ियों में उनके दोस्त मौजूद है। 

शादी समारोह में जा थे लोग

मामले को लेकर बताया गया कि आगरा के मशहूर सोना कारोबारी कुंवर सेठ के यहां शुक्रवार को उनकी बेटी की शादी थी। यहां तीन कारोबारी अलग-अलग गाड़ियों से शामिल होने के लिए जा रहे थे। इसमें हरीश मखीजा की कार दुर्घटना का शिकार हुई और उसमें उनकी पत्नी की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद उनके परिवार के लोग सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी पहुंचे। जहां घायलों का हाल-चाल लिया तो वही इटावा पोस्टमार्टम हाउस पर प्रीति मखीजा का पोस्टमार्टम किया गया और यहां से रात 1:00 बजे उनका शव कानपुर के लिए रवाना हो गए। पान मसाला के मालिक की पत्नी की हुई मौत से परिवार के लोग शोक में हैं। 

Tags:    

Similar News