Mainpuri News: बंधक बनाकर बच्चों की पिटाई, चोरी करने का लगा आरोप

Mainpuri News: अपने दोस्तों के साथ खेल रहे थे तभी अचानक से खेलते खेलते तीनों बच्चे एक मंदिर पर पहुंच गए जहां मौजूद एक शख्स लेने उन पर चोरी का आरोप लगाया फिर बंधक बनाकर पिटाई की।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-27 03:12 GMT
बच्चे को लगी चोट (Pic: Newstrack)

Mainpuri News: मैनपुरी में बच्चों के साथ पिटाई करने का एक मामला सामने आया है जहां पर बच्चों को बंधक बनाकर पीटा गया। मामले में बच्चों की परिवार के लोगों ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की। प्रार्थना पत्र मिलने के बाद बेवर थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया है कि मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है अगर कोई दोषी होगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई भी जरूर की जाएगी। 

खेलते-खेलते चले गए थे मंदिर पर

मैनपुरी जिले में एक गांव में कुछ लोगों के द्वारा तीन बच्चों पर चोरी का आरोप लगाते हुए उनके साथ मारपीट की गई। मारपीट के बाद बच्चों के शरीर पर चोट के निशान भी दिखाई दिए। बताते चलें कि मामला बेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम दौदापुर का है। यहां रहने वाले 9 साल का प्रशांत, 8 साल का राज और 12 साल का निशांत सोमवार को अपने दोस्तों के साथ खेल रहे थे तभी अचानक से खेलते खेलते तीनों बच्चे एक मंदिर पर पहुंच गए जहां पर मौजूद एक शख्स लेने उन पर चोरी का आरोप लगाया फिर उनको बंधक बनाकर उनकी पिटाई भी की। इस घटना की जानकारी जब बच्चों की परिवार के लोगों को हुई तो उन्होंने पुलिस से मदद की गुहार लगाई।

बच्चों के परिवार के साथ भी हुई मारपीट

प्रशांत के पिता सनी जाटव ने पुलिस को एक प्रार्थना पत्र दिया है जिसमें बताया है कि कुछ बच्चे खेलते हुए गांव में रहने वाले ठाकुर धर्म सिंह के मकान के पास में बने मंदिर पर पहुंच गए। जहां पर पहले तो हमारे बच्चों को बंधक बनाया फिर उनकी जमकर पिटाई की। जब इस मामले की जानकारी हम लोगों को हुई तो हम लोग मौके पर पहुंचे जहां इसका विरोध किया तो वह हम लोगों को जाति सूचक गालियां देने लगे और उसके बाद हमारी पिटाई भी कर दी। बच्चों के साथ हुई पिटाई की निशान उनके शरीर पर दिखाई दिए हैं। 

Tags:    

Similar News