Mainpuri: 3 सितंबर को जनपद का दौरा कर सकते हैं CM योगी, राजनीतिक हलचल तेज

Mainpuri: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन सितंबर को मैनपुरी के करहल का दौरा कर सकते हैं। उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक तीन बार यहां का दौरा कर चुके हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-09-01 09:36 GMT

तीन सितंबर को मैनपुरी का दौरा कर सकते हैं सीएम योगी (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन सितंबर को मैनपुरी आ सकते हैं। जिसको लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है। वही पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक भी सीएम योगी के आने का इंतजार कर रहे।

विधानसभा चुनाव से जोड़ा जा रहा सीएम योगी का दौरा

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा के उपचुनाव को लेकर राजनीति के गलियारों में हलचल तेज हो गई है। तो वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के द्वारा मैनपुरी जिले की करहल विधानसभा सीट को छोड़े जाने के बाद अब इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी हर हाल में अपना कब्जा जमाना चाहती है और अखिलेश के घर में अपना परचम लहराना चाहती है। जिसको लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन सितंबर को मैनपुरी के करहल का दौरा कर सकते हैं। बताते चलें कि करहल विधानसभा सीट को लेकर तीन मंत्रियों को पहले ही लगा दिया गया है तो वहीं प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक तीन बार यहां का दौरा कर चुके हैं। बीजेपी हर हाल में इस सीट को जीतना चाहती है।

सीएम योगी के संभावित दौरे को लेकर प्रशासन अलर्ट

सीएम योगी के संभावित द्वारा को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है। जिलाधिकारी अवनीश कृष्ण सिंह ने अपने अधिकारियों के साथ में मीटिंग करना शुरू कर दी है। अधिकारियों कर्मचारियों को दिशा निर्देश भी दिए गए हैं और कहा गया है कि जहां पंडाल लगाया जाए वहां पर वाहनों के खड़े होने का उचित इंतजाम किया जाए। तो वहीं किसी भी तरीके की लापरवाही न बरतने की भी हिदायत दी गई। यहां ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर पुलिस को आदेश दिए गए हैं कि सीएम के आने के दौरान किसी भी तरीके की ट्रैफिक व्यवस्था खराब ना हो। वहीं बिजली विभाग के अधिकारियों को भी डीएम के तरफ से आदेश दिए गए है और कहा गया है कि कार्यक्रम के दौरान किसी भी तरीके की विद्युत कटौती न हो सुचारू रूप से बिजली व्यवस्था जारी रहे। सीएम के संभावित दौरे को लेकर प्रशासन अलर्ट मूड पर है।

Tags:    

Similar News