Mainpuri News: सपा के गढ़ में गरजे CM योगी, विपक्ष पर जमकर किया वार

Mainpuri News: मैनपुरी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जयवीर सिंह के लिए एक विशाल जनसभा को संबोधित करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जसवंतनगर पहुंचे।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-04-25 11:25 GMT

सपा के गढ़ में गरजे सीएम योगी (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: मैनपुरी लोकसभा सीट के प्रत्याशी के लिए जनता से वोट मांगने के लिए जसवंतनगर में पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में जनता को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा।

सीएम योगी बोले- देश में गूंज रही एक बार फिर मोदी सरकार

मैनपुरी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह के लिए एक विशाल जनसभा को संबोधित करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शिवपाल यादव के गढ़ जसवंतनगर पहुंचे। यहां पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया तो वहीं मंच पर खड़े होकर सीएम योगी ने कहा कि पहले चरण के लिए जो मतदान हुआ था उससे साफ निकलकर आ रहा है कि जनता ने फिर से चुनने मोदी सरकार को चुनने का काम किया है। हर तरफ एक ही आवाज निकाल कर आ रही है फिर एक बार मोदी सरकार। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में हर वर्ग और हर समाज के लोग पूरी तरीके से सुरक्षित हैं। सरकार के तरफ से जितनी भी योजनाएं चलाई जा रही है। किसी के साथ किसी भी तरीके का भेदभाव नहीं किया जा रहा है और सभी को एक समान योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है।

कांग्रेस आएगी तो लगाएगी विरासत टैक्स

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी पार्टियों ने हमेशा जाति के नाम पर राजनीति करने का काम किया है इसीलिए उन तक सरकारी योजनाओं का लाभ सही से पहले नहीं पहुंच पाता था लेकिन हमारी सरकार बनी तो सभी के पास सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचने लगा। वहीं उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी अगर सत्ता में आई तो सबसे पहले विरासत टैक्स को लागू कर देगी। इसका मतलब है कि आपके बाप दादाओं के पास जितनी भी संपत्ति है उसका आधा हिस्सा कांग्रेस और समाज के लोग हड़प लेंगे और संपत्ति से वंचित कर देंगे।

सीएम योगी ने आगे कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी की सरकार है। वहां सरकार ने क्या किया आपको पता नहीं होगा लेकिन मैं आपको बता दूं वहां कांग्रेस पार्टी ने ओबीसी के आरक्षण से 32फीसदी आरक्षण मुस्लिमो को दे दिया। ऐसा ही कुछ यूपीए की सरकार में हुआ करता था। जब प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की सरकार हुआ करती थी। लेकिन हमारी सरकार कभी भी ऐसा नहीं करती है सभी को एक समान लेकर चलती है। चाहे वह है कोई भी योजना हो किसी के साथ किसी भी तरीके का भेदभाव नहीं किया है।

सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकार में लगातार दंगों की खबरें सामने आती थी लेकिन प्रदेश में 7 साल से हमारी सरकार है लेकिन कोई भी दंगा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोग आतंकियों का साथ देने का काम करते हैं। वही माफियाओं के मरने पर फातिया पढ़ते हैं। तो हम आप लोगों से अपील करते हैं कि आप लोग ऐसा फिर कभी न होने दें और मैनपुरी लोकसभा सीट से जयवीर सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है तो आप लोग खुद जयवीर सिंह बनकर जनता के बीच पहुंचे और उनके लिए वोट मांगने का काम करें।

Tags:    

Similar News