Mainpuri News: डिंपल यादव ने संसद में उठाया जल भराव का मुद्दा, NHAI पर लगाया वादाखिलाफ़ी का आरोप

Mainpuri News: सांसद ने सदन में जलभराव की समस्या उठाई। इस समस्या से उन्होंने जल्द से जल्द निजात दिलाने की मांग की।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-09 02:43 GMT

डिंपल यादव (Pic: Social Media)

Mainpuri News: लोकसभा सांसद डिंपल यादव ने किशनी नगर पंचायत की समस्याओं को संसद में उठाने का काम किया। यहां उन्होंने बताया कि क्षेत्र में जल भराव की समस्या है जिसकी वजह से लोग काफी परेशान हैं। इस समस्या से उन्होंने जल्द से जल्द निजात दिलाने की मांग की। 

जल भराव को लेकर किया सवाल

मैनपुरी लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के सांसद और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने अपने लोकसभा क्षेत्र की समस्याओं को लेकर गुरुवार को संसद में आवाज उठाने का काम किया है। उन्होंने संसद में खड़े होकर किशनी इलाके में जल भराव की समस्याओं को लेकर स्पीकर महोदय को अवगत कराया है कि क्षेत्र में जल भराव की समस्या इस कदर बढ़ गई है कि जरा सी बारिश होने पर स्थित इस कदर खराब हो जाती है कि साफ सुथरा इलाका तालाब में तब्दील हो जाता है। उन्होंने मांग की है कि जनता को जल भराव की समस्या से जल्द निजात मिले।

सड़क चौड़ीकरण की वजह से जल भराव की स्थिति

बताते चलें कि किशनी इलाके में NHAI के द्वारा सड़क का चौड़ीकरण किया गया था। इस दौरान नगर पंचायत का 3 किलोमीटर तक जो नाला बना हुआ था उसको चौड़ीकरण को लेकर तोड़ने का काम किया गया था। फिर बाद में हाईवे की तरफ से सड़क किनारे ऊंचा नाला बना दिया गया है जिसके बाद शहर की तमाम इलाकों का पानी उस नाले में नहीं जाता है और सारा पानी इधर-उधर निकल आता है। जिसकी वजह से जल भराव की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। इस मामले में नगर पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि डैनी यादव ने जिले की प्रशासनिक अधिकारियों से मुलाकात की थी और समस्याओं को लेकर बात कही थी। अभी तक समस्याओं से निजात नहीं मिली है। वही डैनी यादव ने सपा सांसद डिंपल यादव से मुलाकात की और जनता को हो रही समस्या से निजात दिलाने की बात कही।  

Tags:    

Similar News