Mainpuri: नगर पंचायत अध्यक्ष के घर पहुंची डिंपल यादव, बोली-BJP की उल्टी गिनती शुरू..

Mainpuri: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कन्नौज लोकसभा सीट पर जीत हासिल करने के बाद मैनपुरी जिले के करहल विधानसभा सीट से इस्तीफा दे दिया था।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-17 12:27 GMT

नगर पंचायत अध्यक्ष के घर पहुंची डिंपल यादव (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: लोकसभा सांसद डिंपल यादव ने बीजेपी पर निशाना साधने का काम किया कहा कि भाजपा के लोग हीन भावनाओं के साथ काम कर रहे हैं। तो वहीं नगर पंचायत अध्यक्ष से मुलाकात की उनके साथ में खड़े होने की बात कही।

करहल विधानसभा क्षेत्र में पहुंची डिंपल यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कन्नौज लोकसभा सीट पर जीत हासिल करने के बाद मैनपुरी जिले के करहल विधानसभा सीट से इस्तीफा दे दिया था। अब सीट पर होने वाले विधानसभा के उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। वही आज मैनपुरी लोकसभा सीट से सांसद डिंपल यादव करहल विधानसभा क्षेत्र में पहुंची। यहां उन्होंने क्षेत्र के नगर पंचायत अध्यक्ष अब्दुल नईम के घर पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की।

वही जिला प्रशासन के द्वारा उनके बेस्ट हाउस पर बुलडोजर चलाकर की गई कार्रवाई पर सरकार पर हमला बोला और कहा कि बदले की भावना को देखते हुए सरकार ऐसा काम कर रही है। सरकार यहां दिन भावनाओं के साथ काम कर रही। वही आगे कहा कि बीजेपी को लोकसभा के चुनाव में करारी हार का सामना करना पड़ा इसीलिए इनके लोग तिलमिला गए हैं और इस तरीके का कदम उठा रहे हैं।

बीजेपी की शुरू हो गई उल्टी गिनती

डिंपल यादव ने आरोप लगाया है कि बीजेपी के दबाव में जिला प्रशासन काम करने का काम कर रहा है। कार्यकर्ताओं को डराने धमकाने का काम किया जा रहा है उनके ऊपर कारवाई तक की जा रही है लेकिन हमारी पार्टी के कार्यकर्ता डरने वाले नहीं। बीजेपी को पता है कि आगामी होने वाले उपचुनाव में बीजेपी को सभी सीटों पर करारी हार का सामना करना पड़ेगा। इस वजह से वह कोई ना कोई ऐसा काम करना चाह रहे हैं जिससे समाजवादी पार्टी को नुकसान हो। उन्होंने कहा कि बीजेपी का सत्ता से विदाई का समय आ गया है और उल्टी गिनती शुरू हो गई है। डिंपल यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान मौके पर मैनपुरी लोकसभा सीट से पूर्व में रहे संसद तेज प्रताप यादव, करहल नगर पंचायत अध्यक्ष अब्दुल नईम, समेत पार्टी के तमाम पदाधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News