Mainpuri News: छोटी बहन की परीक्षा देने पहुंची बड़ी बहन, बायोमेट्रिक से खुल गई पोल

Mainpuri News: छोटी बहन की जगह बड़ी बहन परीक्षा देने के लिए केंद्र पर पहुंच गई। बायोमेट्रिक के लिए बुलाया गया उसकी पोल खुल गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-26 02:24 GMT

UP Police Constable exam  (photo: social media )

Mainpuri News: मैनपुरी में पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान दूसरे की जगह पर परीक्षा देने के लिए पहुंची एक युवती को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस युवती को अपने साथ थाने ले गई जहां पर उससे पूछताछ की गई।

बायोमेट्रिक में पकड़ी गई बहन

उत्तर प्रदेश में पुलिस भर्ती परीक्षा चल रही है। जिसको लेकर योगी सरकार के आदेश के बाद परीक्षा के दौरान काफी सुरक्षा का पहरा देखने को मिल रहा है। तो वही परीक्षा केंद्र पर आने वाले परीक्षार्थियों की तलाशी के साथ-साथ शिक्षा के दौरान किसी भी तरीके की गड़बड़ी न हो जिस पर प्रशासन नजर भी रख रहा है। दूसरों की जगह परीक्षा देने के मामले में कई जगह पर कार्रवाई भी की जा रही है। ऐसा ही एक मामला मैनपुरी जिले में देखने को मिला । जहां पर रविवार को छोटी बहन की जगह बड़ी बहन परीक्षा देने के लिए परीक्षा केंद्र पर पहुंच गई। जैसे ही उसको बायोमेट्रिक के लिए बुलाया गया उसकी पोल खुल गई। वही स्कूल स्टाफ की तरफ से महिला पुलिस को जानकारी दी गई तो पुलिस ने युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

आगरा से छोटी बहन का पेपर देने पहुंची थी बड़ी बहन

दूसरे की जगह परीक्षा देने के मामले में पुलिस सिरसत में ली गई युवती से पुलिस के द्वारा पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह आगरा की रहने वाली है और उसकी छोटी बहन को परीक्षा से जुड़ी अच्छी जानकारी नहीं है इसीलिए मैं उसकी जगह परीक्षा देने के लिए आई थी। वही इस मामले में सदर कोतवाली प्रभारी बहादुर सिंह भदोरिया ने बताया है कि सदर इलाके में बने कुंवर आरसी महिला इंटर कॉलेज से मामला सामने आया था जहां पर दूसरे की जगह परीक्षा करते हुए एक युवती को पकड़ा गया था। इस मामले में उसकी छोटी बहन को भी विरासत में लिया गया है और दोनों से लगातार पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News