Mainpuri News: सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, फिर युवती का बनाया अश्लील वीडियो, अब मिल रही धमकी

Mainpuri News: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है। जहां पर कई रिश्ते बनते हैं तो कई रिश्ते बिगड़ भी जाते हैं तो कुछ इसका गलत इस्तेमाल करते हैं फिर उसके पास ब्लैकमेल करने का काम शुरू हो जाता है।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-09-19 09:59 IST

Mainpuri News

Mainpuri News: मैनपुरी में एक युवती को सोशल मीडिया पर एक युवक से दोस्ती करना इस कदर महंगा पड़ गया कि अब युवक युवती को लगातार उसका वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। इस मामले में पीड़िता ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई।

इंस्टाग्राम पर युवती की हुई थी दोस्ती

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है। जहां पर कई रिश्ते बनते हैं तो कई रिश्ते बिगड़ भी जाते हैं तो कुछ इसका गलत इस्तेमाल करते हैं फिर उसके पास ब्लैकमेल करने का काम शुरू हो जाता है। ऐसा ही कुछ मैनपुरी में देखने को मिला है जहां पर एक युवक की इंस्टाग्राम पर एक युवक से दोस्ती हुई। फिर दोनों के बीच बात ही शुरू हुई फिर बाद में युवक ने कुछ ऐसा काम किया जिसके बाद अब युवती पुलिस से मदद की गुहार लगा रही। बताते चलें कि मामला करहल थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां रहने वाली एक युवती ने बताया है कि मोहम्मद ताशु नाम के व्यक्ति के साथ उसकी इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती हुई थी। उसने शादी की बात कही थी और उसके बाद ताशु ने वीडियो कॉल के जरिए युवती के कपड़े उतरवा कर उसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। अब ताशु और उसका लड़की पर जबरन दबाव बना रहा है और कह रहा है कि अगर बात नहीं मानी तो उसका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा जिससे उसकी शादी नहीं हो पाएगी।

युवती ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार

ताशु और उसके दोस्त के द्वारा पीड़िता को दी जा रही धमकी के बाद करहल क्षेत्राधिकारी से मुलाकात करने के लिए पहुंच गई। यहां युवती ने क्षेत्राधिकारी संतोष कुमार सिंह से मुलाकात की। पीड़िता ने बताया कि शादी का झांसा देकर उसका एक अश्लील वीडियो बनाया गया है जो की ताशु नाम का व्यक्ति वायरल करने की धमकी दे रहा है। पीड़िता की बात सुनने के बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में संतोष कुमार सिंह ने बताया है कि युवती के द्वारा जो प्रार्थना पत्र दिया गया था उसकी गंभीरता के साथ लिया जा रहा है। दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्दी उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उसके बाद उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News