Mainpuri News: ट्रक और कार में हुई जोरदार टक्कर, पति-पत्नी की मौके पर हुई मौत

Mainpuri News: दोनों पति-पत्नी दिल्ली कानपुर हाईवे से अपने घर के लिए जा रहे थे तभी अचानक से बेकाबू ट्रक सामने से आया और कार में टक्कर मार दी। घटना में दोनों की मौत हो गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-31 07:01 GMT
क्षतिग्रस्त कार ( Pic: Newstrack)

Mainpuri News: दिल्ली-कानपुर हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक और कार में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे के बाद कार के परखच्चे उड़ गए तो वही कार में सवार पति-पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

दिल्ली-कानपुर हाईवे पर हुआ हादसा

मैनपुरी जिले में दिल्ली कानपुर हाईवे पर सुबह तकरीबन 5:00 बजे तेज रफ्तार ट्रक और कार के बीच भिड़ंत होने का मामला सामने आया। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई वैसे ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जहां कार में फंसे दोनों के शवों को बाहर निकाला गया। बताते चलें कि मामला कुरावली थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां कार में सवार पति-पत्नी दिल्ली से गारमेंट्स का सामान लेने के लिए गए हुए थे। देर रात को दोनों दिल्ली से अपने घर के लिए रवाना हुए थे। दोनों पति-पत्नी दिल्ली कानपुर हाईवे से अपने घर के लिए जा रहे थे तभी अचानक से बेकाबू ट्रक सामने से आया और कार में टक्कर मार दी। इस घटना की जानकारी जैसे ही परिवार के लोगों को वही वैसे ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जहां पर उनका रो-रो कर बुरा हाल है।

परिवार ने की ट्रक चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग

सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी की मौत हो जाने के मामले में परिवार के लोगों ने जानकारी दी है कि कार के विवेक शाक्य और उनकी पत्नी राधा जैतपुर हाल मोटा रोड रामबाग के रहने वाले हैं। दोनों गारमेंट्स का काम किया करते थे और अपना जीवन यापन करते थे। दोनों पति-पत्नी दिल्ली से गारमेंट का सामान लेकर अपनी दुकान में बेचने का काम किया करते थे। वहीं परिवार के लोगों ने मांग की है कि इस घटना से हम लोग पूरी तरीके से टूट चुके हैं। हम नहीं चाहते हैं कि आगे कोई और अपना अपने परिवार के सदस्य को खोये। हम चाहते हैं कि जिस ट्रक चालक की वजह से दोनों की मौत हुई है। उसके खिलाफ पुलिस कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें जिससे आगे इस तरीके की घटनाएं न घटे।  

Tags:    

Similar News