Mainpuri News : लेखपाल पर 20 लाख रुपए ठगी करने का आरोप, ग्रामीणों ने डीएम कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन

Mainpuri News : मैनपुरी जिले में एक लेखपाल पर ठगी का आरोप लगा है। ग्रामीणों ने लेखपाल पर फर्जी बैनामा कराकर 20 लाख रुपए ठगने का आरोप लगाया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-26 16:51 GMT

Mainpuri News : मैनपुरी जिले में एक लेखपाल पर ठगी का आरोप लगा है। ग्रामीणों ने लेखपाल पर फर्जी बैनामा कराकर 20 लाख रुपए ठगने का आरोप लगाया है। ग्रामीणों ने शुक्रवार को जिलाधिकारी के कार्यालय पर पहुंचकर डीएम को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है। ग्रामीणों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर प्रशासन ने लेखपाल के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो वह आमरण अनशन शुरू कर देंगे। उन्होंने कहा कि हमारा अनशन जब तक जारी रहेगा, जब तक लेखपाल के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो जाएगी।

मामला सैयद मड़ामई गांव का है, यहां रहने वाले ग्रामीणों का आरोप है कि लेखपाल अनिल कुमार ने कई लोगों को एक जमीन दिखाकर उस पर कई बैनामे किए हैं। जब इस मामले में लेखपाल से मुलाकात की जाती है और कहा जाता है कि जिस जमीन का बैनामा किया गया था, वह जमीन हमें दिलवाएं तो वह मना कर देते हैं। इस मामले में प्रशासनिक अधिकारियों से मुलाकात भी की गई, लेकिन कोई भी अधिकारी मदद करने को तैयार नहीं है, सब लीपापोती कर रहे हैं।

लेखपाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग

वहीं, लेखपाल ने 3 महीने पहले करहल तहसील में एक जमीन की लिखापढ़ी की थी, जिसके लिए लेखपाल की तरफ से 20 लाख रुपए की ठगी की गई है। लेखपाल अनिल कुमार लगातार धमकी दे रहे हैं कि बात ज्यादा न बढ़े,  नहीं तो आगे आप पर कार्रवाई कराई जाएगी। फिलहाल ग्रामीणों ने प्रशासन से यही मांग की है कि मामले को गंभीरता से लिया जाए और अनिल कुमार के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

Tags:    

Similar News