Mainpuri: मामूली कहासूनी होने पर जिम के बाहर फायरिंग, 1 को लगी गोली, इलाके में फैली सनसनी

Mainpuri: जिम के बाहर फायरिंग में एक शख्स को गोली लग गई है।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-04 14:06 IST

Mainpuri: यूपी के मैनपुरी से बड़ी खबर आ रही है। जहाँ जिम के बाहर अचानक से हुई फायरिंग में एक व्यक्ति घायल हो गया। व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज किया गया लेकिन बाद में घायल व्यक्ति की हालत देखते हुए उसे सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया गया। 

मामूली कहासुनी होने पर हुआ झगड़ा

मैनपुरी जिले में एक जिम के बाहर हुई फायरिंग के बाद पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया है। बताते चले कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत रेलवे स्टेशन रोड पर मौजूद एक जिम का है। जहां पर उस समय सनसनी फैल गई जब अचानक से गोलियां चलने लगी। मामले को लेकर बताया गया कि कुछ लोग जिम के अंदर शराब के नशे में जिम करने के लिए पहुंचे थे। जहां पर जिम के संचालक हिमांशु सिंह ने उनका विरोध किया और उनको बाहर जाने के लिए कह दिया। कुछ देर बाद वही दबंग फिर से तमंचा लेकर जिम के बाहर पहुंच गए जहां पर उन्होंने जमकर हंगामा किया और फायरिंग कर दी जिससे एक व्यक्ति को गोली लग गई और वह काम भी रूप से घायल हो गया। घायल को सबसे पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने हालात को गंभीर देखते हुए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया।

जिम संचालक ने नाम दर्ज के खिलाफ दी तहरीर

जिम संचालक हिमांशु ने बताया कि मामला सुबह 6:00 का है। जब जिम के अंदर कुछ लड़कियां एक्सरसाइज करने के लिए मौजूद थी। इस दरमियां कुछ लड़के शराब के नशे में आए जिनका मैंने विरोध किया। फिर उसके बाद वह तमंचे लेकर आ गए और जिनके बाहर से फायरिंग करने लगे। हम लोग दाएं बाएं होने लगे और इसी दरमियान मेरे पीछे खड़े एक शख्स को गोली लग गई। मामले के बारे में तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस को घटना के बारे में पूरी जानकारी दी गई और बताया गया कि नाम दर्ज लोगों के द्वारा फायरिंग की गई है। वही मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया है और दबंग की तलाश शुरू कर दी।

Tags:    

Similar News