Mainpuri News: खेत के बंटवारे को लेकर हुई कहासुनी, विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Mainpuri News: मैनपुरी जिले के गांव में उस समय परिवार के लोग सदमे में आ गए, जब एक विवाहिता के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-22 01:51 GMT

मृतक महिला की फाइल फोटो (Pic: Social Media)

Mainpuri News: किशनी इलाके में एक विवाहिता ने खेत के बंटवारे को लेकर हुई कहासुनी के बाद घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कोई कार्रवाई की जाएगी।

घर के अंदर फांसी के फंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव

मैनपुरी जिले के गांव में उस समय परिवार के लोग सदमे में आ गए, जब एक विवाहिता के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई। मामले को लेकर पता चला है कि खेत के बंटवारे को लेकर काफी दिनों से परिवार में वाद विवाद चला आ रहा था। जिसके बाद महिला ने घर में अपने आप को अकेला पाकर फांसी का फंदा बनाया और उसको गले में डालकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी जैसे ही परिवार के लोगों को हुई वैसे ही परिवार के लोगों ने महिला को फांसी के फंदे से नीचे उतारा। आनन फानन में महिला को नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

विवाहिता की ससुर से हुई थी कहासुनी

बताते चलें कि मामला किशनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नगला सारंग का है। यहां पर रहने वाले बृजनंदन ने अपने बेटे राघवेंद्र चौहान की 2014 में पूनम नाम की एक महिला के साथ शादी हुई थी। बृजनंदन के चार बेटे हैं जिसमें से तीन बेटे बाहर नौकरी करते हैं, जबकि राघवेंद्र घर पर ही रहता है। राघवेंद्र मंदबुद्धि है जिसकी वजह से उसकी पत्नी को डर था कि उसकी जमीन उसके भाइयों को ना दे दी जाए। विवाहिता अपने भाई के ससुराल में पहुंची जहां पर उसने खेत के बंटवारे को लेकर अपने ससुर से बात कही। बंटवारे को लेकर विवाहिता और ससुर के बीच कहासुनी और उसके बाद रविवार को विवाहिता ने कमरे के अंदर जाकर फांसी लगा ली। जिससे महिला की मौत हो गई। पूनम की दो बेटी और एक बेटा है। 

Tags:    

Similar News