Mainpuri News: पकड़ा गया एनआरआई की मां का हत्यारोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Mainpuri News: मैनपुरी पुलिस के द्वारा एक वृद्धा की हत्या का पुलिस के द्वारा खुलासा कर दिया गया है। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार करने का काम किया है जिसने महिला की हत्या की थी।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-09-04 01:52 GMT

Mainpuri News ( Pic- Newstrack)

Mainpuri News:  मैनपुरी जिले में 13 अगस्त को एक महिला का शव उसके घर अंदर से पुलिस के द्वारा बरामद किया गया था। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि महिला की हत्या की गई है। हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया। पता चला कि मृतक महिला इंदुमती देवी के परिवार के लोग जर्मनी में रहते थे जब उन्हें इस मामले की जानकारी हुई तो वह तुरंत मैनपुरी पहुंचे। जहां पर उन्होंने पुलिस की शिकायत करते हुए मामले में कार्रवाई करने की मांग की।

पुलिस ने आरोपी को पकड़ा कबूला जुर्म

बताते चले कि मामला बेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला देवी गांव का था। पुलिस पूरे मामले को गंभीरता के साथ ले रही थी तभी पुलिस को गांव की ही रहने वाले एक युवक पर शक हुआ। पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो पता चला कि उसने ही महिला की हत्या की थी। युवक ने महिला की हत्या के बारे में भी जानकारी देते हुए बताया है कि इंदुमती देवी ने मुझे गांव वालों के सामने वृद्धा ने सबके सामने डांटा था, इस लिए मार दिया जिससे मैं नाराज था और मैंने 13 अगस्त को महिला की हत्या कर दी।

आरोपी ने बताया कि उसने महिला की गला घोट कर हत्या की थी। पकड़े गए आरोपी ने हत्या के वक्त महिला के पास से लूटे गए सामान को पुलिस के द्वारा बरामद किया गया। यहां पुलिस ने ठीक 20 दिन बाद हत्या का खुलासा करते हुए पकड़े गए आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की और उसे जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया। जर्मनी से आए परिवार ने हत्या का खुलासा की जाने के मामले में पुलिस का धन्यवाद किया।

Tags:    

Similar News