Mainpuri: पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी का माल हुआ बरामद

Mainpuri: जिले में पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने का लगातार प्रयास किया जा रहा है। जिसमें पुलिस को भी एक बड़ी सफलता हाथ लगाती हुई दिखाई दे रही है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-16 11:13 GMT

मैनपुरी पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में पुलिस ने चोरी की घटना का खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस की तरफ से दो चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया गया है जिसे चोरी का माल बरामद किया गया।

चोरों ने अलग-अलग स्थान पर की थी चोरी

मैनपुरी जिले में पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने का लगातार प्रयास किया जा रहा है। जिसमें पुलिस को भी एक बड़ी सफलता हाथ लगाती हुई दिखाई दे रही है। ऐसा ही कुछ करहल इलाके में देखने को मिला जहां पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शातिर चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए चोरों ने हाल ही में देर रात में चोरी की घटना को अंजाम दिया था और उसके बाद फरार हो गए थे। घटना में पुलिस ने चोरों के पास से चोरी का सामान भी बरामद किया है।

पुलिस की सफलता पर बोले पुलिस अधीक्षक

करहल इलाके में पुलिस द्वारा दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किए जाने के मामले में पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पुलिस अधीक्षक ने आगे कहा कि पिछले महीने कुछ जगहों पर चोरी की घटना का मामला सामने आया था।जिसमें जनरेटर, बैटरियां इनवर्टर, बरामद किया है। पकड़े गए दोनों कर पेशे से शातिर किस्म के अपराधी हैं। जिसके एक महेंद्र नाम का व्यक्ति है जोकि निवाड़ी मध्य प्रदेश का रहने वाला है। तों दूसरा आरोपी संजय है जोकि हरी पर्वत आगरा का रहने वाला है। यह लोग शातिर तरीके अंदाज से चोरी की हटनाओ को अंजाम दिया करते थे और फरार हो जाते थे। वहीं जो भी सामान चोरी हुआ था वह सभी सामान इन चोरों के पास से बरामद हो गया है। जिसमें एक जनरेटर, एक इनवर्टर है, इसी के साथ-साथ अन्य भी सामान मौजूद है।

Tags:    

Similar News