Mainpuri News: पिता को खाना देकर लौट रही बहने बंबे में गिरी, दोनों की मौत

Mainpuri News: जिले में एक हंसते खेलते परिवार में उस समय कोहराम का मौसम छा गया। जब अचानक से दो बच्चियों की पानी में डूब कर मौत हो गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-22 10:10 GMT

मैनपुरी में पिता को खाना देकर लौट रही बहने बंबे में गिरी (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: जिले के बरनाहल इलाके में दो बहनों की बंबे में गिरने से मौत हो गई। इस घटना की जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

पिता को खाने देने गई थी दोनों बहने

मैनपुरी जिले में एक हंसते खेलते परिवार में उस समय कोहराम का मौसम छा गया। जब अचानक से दो बच्चियों की पानी में डूब कर मौत हो गई। मामले को लेकर पता चला कि एक किसान अपने खेत पर मजदूरों द्वारा काम करवा रहा था। वहीं मजदूर और अपने पिता के लिए खाना लेकर दो बच्चियों खाना देने के लिए खेत पर पहुंच गई थी। वापस आते समय दोनों बच्चियां बंबे के पास से गुजरने लगी तभी दोनों उसमें डूब गई। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

SDM बोले परिवार की हर संभव करेंगे मदद

बताते चले कि मामला बरनाहल थाना क्षेत्र के दिहुली गांव का है। यहां इनायत अली नाम का एक शख्स रहता है। जोकि खेती का काम किया करते हैं। इनायत के खेत पर सोमवार को काम चल रहा था तभी उसकी बेटियां उन्हें खाना देने के लिए पहुंची और वापस आते समय उनकी 10 साल की बेटी रजिया का अचानक से बंबे पैर फिसल गया जिसके बाद वह बंबे में गिर गई।

जिसको बचाने के लिए उसकी बड़ी बहन रहनुमा 12 वर्षीय बचाने के लिए बंबे में उतर गई। दोनों बंबे में डूबने लगे तभी आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे जहां पर दोनों को बाहर निकाला गया तब तक मौके पर ही दोनों की मौत हो चुकी थी। इस घटना की जानकारी जैसे ही एसडीएम को हुई वैसे ही एसडीएम मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि परिवार की हर संभव मदद की जाएगी। वहीं पुलिस ने दोनों बच्चियों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Tags:    

Similar News