Mainpuri News: फांसी के फंदे पर लटका मिला था युवक का शव, पिता की शिकायत पर पुलिस ने एक को पकड़ा

Mainpuri News: मृतक के पिता ने थाने में तीन लोगों के खिलाफ शिकायती पत्र दिया था कि उनके बेटे पर धर्मांतरण का दबाव बनाया जा रहा था और तीन लोगों ने उसकी हत्या कर दी।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-07 09:34 GMT

Mainpuri crime  (फोटो: सोशल मीडिया )

Mainpuri News: कुरावली पुलिस ने एक युवक का फांसी के फंदे पर शव झूलता हुआ मिलने के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार करने का काम किया है। युवक के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उसे जेल पहुंचाया।

फांसी के फंदे पर लटका मिला था युवक का शव

मैनपुरी जिले में कुछ समय पहले एक युवक का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी। घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया था। इस मामले में मृतक के पिता ने थाने में तीन लोगों के खिलाफ शिकायती पत्र दिया था इसमें आरोप लगाया गया था कि मेरे बेटे पर धर्मांतरण का दबाव बनाया जा रहा था और तीन लोगों ने उसकी हत्या कर दी। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लिया और एक आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया, जबकि दो आरोपी अभी भी फरार हैं।

पिता की शिकायत पर पुलिस ने की कार्रवाई

बताते चले कि मामला दिबरई गांव का है। यहां कासगंज निवासी हर्षित गुप्ता दिवरई में रहने वाले जावेद की दुकान पर 8 साल से काम कर रहा था। लेकिन अचानक से हर्षित गायब हो जाता है। वहीं कुछ दिन बाद गांव के किनारे बने तालाब के पास में एक कमरे के अंदर से सड़ी गली लाश को बरामद किया जाता है। लाश की हालत इस कदर खराब हो जाती है कि वह पहचान में नहीं आई । जिसके बाद पुलिस उसका डीएनए टेस्ट करती है। बाद में पता चलता है कि लाश हर्षित गुप्ता की है। इस मामले में हर्षित के पिता आलोक गुप्ता ने थाने में पहुंचकर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया और आरोप लगाया कि मेरे बेटे पर धर्मांतरण का दबाव बनाया जा रहा था और उसके बाद उसकी हत्या कर दी।

फिलहाल में पुलिस ने जावेद नाम के एक शख्स को हिरासत में ले लिया है जबकि दो लोगों की पुलिस तलाश कर रही है।

Tags:    

Similar News