Mainpuri: तेज रफ्तार बस ने कावड़ियों को कुचला, तीन घायल, बस पर फूटा गुस्सा

Mainpuri: जिले में तेज रफ्तार बस का कहर देखने को मिला है। यहां पर बस ने तीन लोगों को कुचल दिया। जिससे तीनों लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-29 07:37 GMT

मैनपुरी में तेज रफ्तार बस ने कावड़ियों को कुचला (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: जिले में अचानक से एक बस पर कांवड़ियों को गुस्सा फूट पड़ा। जहां पर उन्होंने बस में जमकर तोड़फोड़ की। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर पूरे मामले को शांत कराने का काम किया गया।

तेज रफ्तार बस ने कावड़ियों को कुचला

मैनपुरी में तेज रफ्तार बस का कहर देखने को मिला है। यहां पर बस ने तीन लोगों को कुचल दिया। जिससे तीनों लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताते चले कि मामला किशनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत के अंतर्गत का है। यहां से रोजाना कावड़िया अपने घर के लिए सड़क के सहारे होकर गुजरते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जहां प्रशासन की तरफ से भी उनका सुरक्षा देने की बात की जा रही है लेकिन सुरक्षा में चूक हो गई है। क्योंकि जिस रास्ते से कांवरिया अपने घर जा रहे थे उसी रास्ते पर तेज रफ्तार से एक प्राइवेट बस आई और उसने तीन कांवड़ियों को कुचल दिया। जिसके बाद आनन-फानन में कावड़ियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में घायलों का इलाज किया जा रहा है। बताया गया कि घायल फर्रुखाबाद जिले के श्रँगीरामपुर से जल भरकर अपने घर के लिए जा रहे थे तभी दुर्घटना का शिकार हो गए।

कांवड़ियों का बस पर फूटा गुस्सा

प्राइवेट बस के द्वारा कांवड़ियों को कुचलना के बाद मौके पर मौजूद बाकी के कावड़ियों ने जमकर हंगामा काटना शुरु कर दिया। कांवड़ियों के द्वारा आपस में जमकर तोड़फोड़ की गई। कांवड़ियों के हमले को देखते हुए बस में सवाल लोग बाहर निकल गए और चालक परिचालक ने भाग कर अपनी जान बचाई। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यही उड़ता है कि डग्गामार वाहनों पर आखिरकार प्रशासन कब कार्रवाई करेगा। जो की लगातार नियमों का उल्लंघन करते हैं। फिलहाल में पुलिस का कहना है कि मामले को शांत कर दिया गया है और चालक परिचालक की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News