Mainpuri News: भंडारे के कार्यक्रम में अचानक चलने लगे लाठी-डंडे, ट्रैक्टर से कुचलना का किया गया प्रयास

Mainpuri News: क्षेत्राधिकारी संतोष कुमार सिंह ने बताया है कि शिवनंदन के द्वारा भंडारे का कार्यक्रम किया गया था तभी अजय मौके पर पहुंचा और दोनों के बीच झगड़ा हो गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-16 07:31 GMT

दो पक्षों में चले लाठी डंडे (Pic: Social Media)

Mainpuri News: मैनपुरी जिले में भंडारे के कार्यक्रम में अचानक से एक विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ा की दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए और जमकर लाठी-डंडे चलना शुरू हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले को शांत कराया। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों पक्ष आमने-सामने आकर लाठी डंडे बरसाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

भंडारे का कार्यक्रम बना जंग का मैदान

मैनपुरी जिले के एक गांव में एक व्यक्ति के द्वारा भंडारे का कार्यक्रम किया गया था। तभी अचानक से माहौल इस कदर खराब हुआ कि लोग कार्यक्रम को खराब करने के लिए पहुंच गए और लाठी डंडों का सहारा ले लिया। जब एक पक्ष से लाठी डंडे लेकर आया तो दूसरा पक्ष भी लाठी डंडे लेकर खड़ा हो गया और देखते ही देखते दोनों पक्षों में झगड़ा होने लगा। वही एक पक्ष की तरफ से ट्रैक्टर से लोगों को कुचलने का प्रयास किया गया। बताते चलें कि मामला करहल थाना क्षेत्र के नगला बेसन का है। यहां गुरुवार की रात शिवनंदन सिंह के द्वारा धार्मिक कार्यक्रम में भंडारे का आयोजन किया गया था। इस भंडारे के कार्यक्रम में लोग शामिल होने के लिए पहुंच रहे थे। तभी अचानक से गांव में रहने वाला अजय नाम का व्यक्ति अपने साथ ट्रैक्टर लेकर भंडारे के कार्यक्रम में पहुंच गया और वहां से निकलने की जिद करने लगा। शिवनंदन ने जब रोकने की कोशिश की तो अजय ने ट्रैक्टर चलाने का प्रयास किया जिसके बाद दोनों पक्ष लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आ गए और झगड़ा शुरू हो गया।

झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस

नगला बेसन में दो पक्षों के द्वारा आपस में झगड़े की जानकारी मिलने के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंच गया, जहां पर पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए शांत कराने का काम किया गया। इस मामले को लेकर करहल के क्षेत्राधिकारी संतोष कुमार सिंह ने बताया है कि शिवनंदन के द्वारा भंडारे का कार्यक्रम किया गया था तभी अजय मौके पर पहुंचा और दोनों के बीच झगड़ा हो गया। फिलहाल में झगड़े को सुलझा दिया गया है। झगड़े में दो लोग घायल हुए हैं तो वहीं कुछ लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस अधिकारी ने जनता से अपील की है कि वह कोई भी ऐसा काम ना करें जिससे माहौल खराब हो।

Tags:    

Similar News