Mainpuri News: बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर मौत

Mainpuri News: मजदूर अपनी बाइक पर सवार होकर घर से मजदूरी करने के लिए निकला था। जैसे ही उसकी बाइक केसरी पेट्रोल पंप के पास में पहुंची हाइड्रा लगा ट्रैक्टर वहां से गुजरा और बाइक सवार मजदूर उसकी चपेट में आ गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-09-27 16:05 IST

बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर मौत: Photo- Newstrack

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी में तेज रफ्तार से जा रहे बेकाबू ट्रैक्टर ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिसके बाद बाइक सवार सड़क पर गिर गया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। जहां उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

मजदूरी करने के लिए घर से निकला था युवक

मैनपुरी जिले में तेज रफ्तार वाहनों का कहर लगातार देखने को मिल रहा है। तेज रफ्तार वाहनों की वजह से लोगों को अपनी जान तक गंवानी पड़ रही है। ऐसा ही एक मामला कुरावली इलाके में देखने को मिला जहां पर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक सवार एक युवक को जोरदार टक्कर मार दी जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मामले को लेकर बताया गया कि मजदूर अपनी बाइक पर सवार होकर घर से मजदूरी करने के लिए निकला था। जैसे ही उसकी बाइक केसरी पेट्रोल पंप के पास में पहुंची हाइड्रा लगा ट्रैक्टर वहां से गुजरा और बाइक सवार मजदूर उसकी चपेट में आ गया। आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे जहां पर मजदूर को देखा तो उसकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

ट्रैक्टर चालक हुआ फरार

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस द्वारा मृतक की पहचान कर ली गई है। मृतक का नाम बल्लू बताया गया है जो की ग्राम हल्लू का रहने वाला है। परिवार ने बताया कि बल्लू मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। आज भी वह सुबह घर से यही करने के लिए मजदूरी पर जा रहा था और यह घटना घट गई । वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रैक्टर चालक बाइक में टक्कर मारने के बाद ट्रैक्टर मौके पर छोड़कर भाग निकला। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तो वहीं ट्रैक्टर को थाने में पहुंचाया गया और चालक की तलाश शुरू कर दी गई।

Tags:    

Similar News