Mainpuri News: पुल के नीचे मिला अज्ञात शव, इलाके में फैली सनसनी

Mainpuri News: मैनपुरी जिले के किशनी इलाके में उस समय लोग दहशत में आ गए, जब एक व्यक्ति का शव लोगों ने पुल के नीचे पड़ा देखा।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-29 07:03 GMT

पुल के नीचे अज्ञात व्यक्ति का मिला शव (Pic: Social Media)

Mainpuri News: मैनपुरी जनपद के किशनी इलाके में एक पुल के नीचे अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मामले की सूचना जब पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुल के नीचे पड़ा था अज्ञात युवक का शव

मैनपुरी जिले के किशनी इलाके में उस समय लोग दहशत में आ गए, जब एक व्यक्ति का शव लोगों ने पुल के नीचे पड़ा देखा। पास जाकर पता लगाने की कोशिश की गई कि शव किसका पड़ा हुआ है, लेकिन कुछ भी पता नहीं चल सका। बाद में इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची। जहां जांच पड़ताल शुरू की गई। बताते चलें कि मामला किशनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नगथरा इलाके का है। यहां सोमवार को कुछ लोग रास्ते से होकर गुजर रहे थे तभी अचानक उनकी नजर पुल के नीचे पड़ी। पास में जाने पर दिखाई दिया कि कोई पेड़ की बेल के सहारे लटका हुआ है। जैसे ही शव मिलने की जानकारी आसपास के लोगों को हुई तो भारी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। 

शव की शिनाख्त करने में जुटी पुलिस

शव मिलने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। जहां पर बॉडी के आसपास सबूत को तलाशने की कोशिश की गई, लेकिन कोई भी सबूत मौके से पुलिस के हाथ नहीं लगा। पुलिस ने आसपास की गांव के लोगों को मौके पर बुलवाया और शव की शिनाख्त करने की कोशिश की लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। जिसके बाद पुलिस ने शव के फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें बताया गया है कि एक शख्स ने पैंट शर्ट पहना हुआ है जिसके दोनों हाथ में कलावा बंधा हुआ है। फिलहाल में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। वहीं, पुलिस मामले को गंभीरता के साथ लेते हुए जांच पड़ताल कर रही है।

Tags:    

Similar News