नियमों की धज्जियां उड़ाकर कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर से ड्यूटी ले रहीं मथुरा सीएमओ

मथुरा सीएमओ रचना गुप्ता रचना गुप्ता कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर से ड्यूटी करवा रही हैं।

Written By :  Nitin Gautam
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-05-07 14:25 GMT

फोटो— मथुरा सीएमओ आफिस (साभार— सोशल मीडिया)

मथुरा। जहां एक ओर स्वास्थ्य विभाग दूसरे लोगों को जागरूक करने में लगा है, वहीं मथुरा स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही उसकी पहचान बनती जा रही है। मथुरा सीएमओ रचना गुप्ता रचना गुप्ता कोविड-19 प्रोटोकॉल का खुद ही पालन करना उचित नहीं समझती। उनकी तानाशाही का आलम यह है कि कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर से वह ड्यूटी करवा रही हैं। ऐसे में जब वह अपने स्टॉफ से कोविड—19 का पालन नहीं करा रही है औ और से क्या उम्मीद की जा सकती है।

जानकारी के मुताबिक मथुरा सीएमओ कार्यालय में तैनात एक डॉक्टर की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बावजूद भी उस डॉक्टर से काम लिया जा रहा है। इतना ही नहीं वह डॉक्टर सीएमओ कार्यालय के सभी कर्मचारियों के संपर्क में भी है। ऐसे में सवाल यह है कि जिस विभाग के जिम्मे कोरोना महामारी के प्रति लोगों को जागरूक करने की जिम्मेदारी है। उसकी ऐसी हालत यह बताने के लिए काफी है कि मथुरा स्वास्थ्य महकमे के लोगों लोगों के स्वास्थ्य को लेकर कितना संवेदनशील हैं। इस संदर्भ में बात करने पर सीएमओ कार्यालय में डीपीएम के पद पर तैनात डॉक्टर संजय सिहोरिया ने बताया कि दो दिन पहले उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, लेकिन सीएमओ के निर्देश पर उन्हें काम करना पड़ रहा है।

Also Read:कोरोना की तीसरी लहरः रोकना संभव, देश के शीर्ष वैज्ञानिक ने बताई बड़ी बात

वहीं कोविड नोडल अधिकारी का कहना है कि जनपद में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। मथुरा के डीएम की पत्नी और उनके पिता की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई है। वहीं सीएमओ साहिबा आफिस में तैनात अपने स्टॉफ के जीवन के साथ खिलवाड़ करने में लगी हुई हैं। 

Also Read:पीएम मोदी के खिलाफ ट्वीट पर घिरे सोरेन, भाजपा नेताओं का सीएम पर बड़ा हमला


Tags:    

Similar News