Mathura: बंदर ले उड़ा DM का चश्मा, पुलिस कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद मिला वापस

जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल व एसएसपी अभिषेक यादव अधिनास्थो के साथ बांके बिहारी मंदिर व आसपास के क्षेत्र का निरीक्षण कर रहे थे, तभी बंदर डीएम की आंखों पर लगे चश्मे को उतार ले गया।

Report :  Nitin Gautam
Update: 2022-08-21 11:38 GMT

बंदर के हाथ में चश्मा। 

Mathura: जन जन के आराध्य भगवान बांके बिहारी जिनसे देश दुनिया के लोग कृपा लेने आते हैं उन्हीं बांके बिहारी की नज़र जिला प्रशाशन पर टेडी होती दिखाई दे रही है। यह हम नहीं हालत कह रहे हैं अगर आपको यकीन नहीं हो रहा हे तो तस्वीरे देख कर आपको यकीन हो जायेगा ।

दरअसल जन्माष्टमी के पर्व पर मंगला आरती के दौरान हुई दो मौतों के बाद मुख्यमंत्री की सख्ती के बाद शासन ने दो सदस्यीय एक समिति गठित कर दी है। जो 15 दिन के अंदर अपनी जांच रिपोर्ट तो देगी ही साथ ही साथ भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृति न हो इसके लिए भी सुझाव देगी।

बांके बिहारी मंदिर व आसपास के क्षेत्र का निरीक्षण

शासन द्वारा गठित समिति में पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह व आगरा मंडलायुक्त गौरव दयाल (Agra Divisional Commissioner Gaurav Dayal) स्थलीय निरीक्षण को आते उससे पहले ही जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल (District Magistrate Navneet Singh Chahal) व एसएसपी अभिषेक यादव (SSP Abhishek Yadav) अधिनास्थो के साथ बांके बिहारी मंदिर व आसपास के क्षेत्र का निरीक्षण कर रहे थे, तभी वृंदावन में आतंक का पर्याय बने बंदर जिलाधिकारी को आंखों पर लगे चश्मे को उतार ले गया।

भारी सुरक्षा के बीच डीएम के चश्मे को ले उड़ा बंदर

चेहरे पर से पलक झपकते ही भारी सुरक्षा के बीच डीएम के चश्मे को ले उड़ा बंदर लापरवाही बरते बिना तत्काल ऊपर चढ़ गया और जिलाधिकारी का अमला-तमला देखते हुए रह गया। जब तक जिलाधिकारी कुछ समझ पाते तक तक सुरक्षाकर्मियों ने कुछ प्रयास किया, लेकिन बंदर तो वृंदावन का बंदर था सो भला ऐसे कैसे मानने वाला था। बंदर ने भी डीएम और एसएसपी का पसीना छुड़वा दिया और काफी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों जब फ्रूटी लेने गए और सिपाही ने भागकर बंदर का पीछा किया तब कही बंदर चश्म छोड़कर भाग निकला। बंदर से चश्मा वापस मिलने के बाद डीएम साहब बिना चश्मे के ही मुआयना व मीडिया से बात करते नजर आएं।

Tags:    

Similar News