Mukhtar Ansari: माफिया मुख्तार अंसारी के 4 बड़े मामलों की सुनवाई पर सबकी नजरें, MP/MLA कोर्ट में पेशी

Mukhtar Ansari: माफिया मुख्तार अंसारी की मुश्किलें कम होने के बजाय लगातार बढ़ रही हैं। मुख्यार अंसारी की आज बुधवार (31 मई) को 4 मामलों में मऊ की एमपी/एमएलए कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई है।

Update: 2023-05-31 14:21 GMT
माफिया मुख्तार अंसारी ( सोशल मीडिया)

Mukhtar Ansari: माफिया मुख्तार अंसारी की मुश्किलें कम होने के बजाय लगातार बढ़ रही हैं। मुख्यार अंसारी की आज बुधवार (31 मई) को 4 मामलों में मऊ की एमपी/एमएलए कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई है। इन चार मामलों में थाना सराय लखंसी में एक और तीन दक्षिण टोला थानें दर्ज मामले शामिल हैं। इसलिए मुख्तार अंसारी के लिए आज का दिन बहुत अहम रहने वाला है।

विद्यालय के दिए 25 लाख दिए, लेकिन नहीं हुआ निर्माण

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक माफिया मुख्तार अंसारी पर विधायक निधि के दुरूपयोग को लेकर थाना सराय लखंसी में मुकदमा दर्ज करवाया गया था। मुख्तार पर आरोप है कि उसने मऊ सदर से विधायक रहने के दौरान विधायक निधि से विद्यालय निर्माण के लिए 25 लाख रूपये दिए थे। लेकिन सबसे बड़ी बात ये है कि विद्यालय का निर्णाण ही नहीं करवाया गया।

दक्षिण टोला थानें में दर्ज हैं तीन मामले

इसी के साथ मऊ के दक्षिण टोला थानें में दर्ज तीन और मामलों में सुनवाई होनी है। माफिया मुख्तार अंसारी ने विधायक रहते हुए अपने लेटर पैड से 6 लोगों को शस्त्र लाइसेंस की अनुमति दी थी। बाद में जांच के दौरान पता चला कि जिन लोगों को मुख्तार ने अनुमति दी है उनके पते फर्जी हैं। इस मामले में ही दक्षिण टोला थानें में मुकदमा दर्ज करवाया गया था। इसके अलावा राम सिंह मौर्य और उनके सुरक्षाकर्मी के हत्याकांड मामले में सुनावाई होनी है। इसी तरह एक एक बाद एक करके कुल चार मामलों में आज सुनवाई होगी।

इससे पहले 24 मई को मऊ कोर्ट में सुनवाई हुई थी। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही मुख्तार अंसारी की कोर्ट में पेशी कराई गई थी। फर्जी असलहा लाइसेंस मामले में मुख्तार अंसारी समेत सभी आरोपियों पर आरोप तय किए जा चुके हैं। आज मुख्य गवाह इसराइल की गवाही होगी।

Tags:    

Similar News