मायावती ने लोगों के दिलों की जीता, चीन विवाद पर दिया ये बड़ा बयान

भारत और चीन के बीच सीमा पर चल रहे तनाव के बीच बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने एक बड़ा बयान देकर देश की एकजुटता पर बल देने की बात कही है।

Update: 2020-06-17 08:03 GMT

लखनऊ: भारत और चीन के बीच सीमा पर चल रहे तनाव के बीच बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने एक बड़ा बयान देकर देश की एकजुटता पर बल देने की बात कही है। उन्होंने भारतीय सैनिकों की शहादत पर दुख व्यक्त करते हुए केन्द्र सरकार से जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने की अपेक्षा की है। इस मामले पर जहां प्रियंका वाड्रा और राहुल गांधी ने भी ट्विट कर केन्द्र सरकार को घेरने का काम किया है लेकिन मायावती के ट्विट ने अपने ट्विट से जनता का दिल जीत लिया।

ये भी पढ़ें:गलवान की पूरी कहानी: ऐसे भारतीय सेना पर हुआ हमला, चीन की काली सच्चाई

बसपा सुप्रीमों मायावती ने दो ट्वीट किए

आज सुबह बसपा सुप्रीमों मायावती ने दो ट्वीट कर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि लद्दाख क्षेत्र में चीन के साथ झड़प में कर्नल समेत 20 भारतीय सैनिकों के शहादत की खबर अति दुखद व झकझोरने वाला है। खासकर तब जब भारत सरकार दोनों देशों के बीच सीमा पर विवाद व तनाव करने में प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि सरकार को अब अत्यधिक सतर्क व सूझबूझ से देशहित में कदम उठाने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि देश को विश्वास है कि भारत सरकार देश की आन बानव शान के हिसाब से सही समय पर सही फैसला लगी व देश की एक इंच जमीन भी किसी को हड़पने नहीं देगी। मायावती ने इस बात पर संतोष जताया कि अच्छी बात है कि सरकार की कमियों को भुलाकर ऐसे नाजुक समय में पूरा देश एकजुट है अब सरकार को को जनता की उम्मीद पर खरा उतना है।

कांगेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने कहा

वहीं कांगेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने कहा कि हमारी धरती मां, हमारी संप्रभुता खतरे में है। हमारे जवान शहीद हो रहे हैं। क्या हम चुप बैठे रहेंगे? एक ट्विट में प्रियंका ने कहा कि भारत की जनता सच की हकदार है, उसे ऐसे नेतृत्व की दरकार है जो हमारी जमीन छिनने से पहले अपनी जान देने के लिए तैयार हो।

ये भी पढ़ें:पाकिस्तान को तगड़ा झटका: भारत-चीन विवाद पर बवाल, अब की ऐसी हरकत

वहीं, राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि लद्दाख की गलवानी घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हिंसक टकराव में 20 भारतीय जवानों के शहीद होने की पृष्ठभूमि में पीएम नरेंद्र मोदी इस मामले पर खामोश क्यों हैं? उन्होंने ट्वीट किया, ''पीएम खामोश क्यों हैं? वह छिपे हुए क्यों हैं? अब बहुत हो चुका, हमें यह जानने की जरूरत है कि क्या हुआ है।''

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News