चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने लिया चिकित्सालय का ब्यौरा,कहा- काम पूरा कर लें नहीं तो होगी कार्रवाई

चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन  बुधवार को मोतीलाल नेहरू मेडिकल कालेज से सम्बद्ध स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय पहुुंचे। यहां उन्होंने निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने चिकित्सालय में लोक निर्माण विभाग के निर्माण कामों में देरी होने पर नाराजगी भी जताई।

Update:2018-11-29 22:10 IST

लखनऊ: चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन बुधवार को मोतीलाल नेहरू मेडिकल कालेज से सम्बद्ध स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय पहुुंचे। यहां उन्होंने निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने चिकित्सालय में लोक निर्माण विभाग के निर्माण कामों में देरी होने पर नाराजगी भी जताई।

यह भी पढ़ें .....चिकित्सा शिक्षा बोर्ड का हो रहा गठन, मेडिकल कॉलेजों में देंगे ई-मेडिकल सुविधाएं: आशुतोष टंडन

काम पूरा नहीं तो होगी कार्रवाई

उन्होंने कहा कि रिसेप्शन हॉल समेत सभी काम अगले महीने 22 दिसम्बर तक पूरे कर लिए जाएं। काम ना परा होने की स्थिति में संबंधित अफसरों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। टंडन ने वार्डों व अन्य स्थानों का निरीक्षण करने के बाद पाई गई गंदगी एवं रखे हुए निष्प्रयोज्य सामानों के तत्काल निस्तारण करने के निर्देश चिकित्सालय प्रशासन को दिए।

यह भी पढ़ें .....चिकित्सा शिक्षा बोर्ड का हो रहा गठन, मेडिकल कॉलेजों में देंगे ई-मेडिकल सुविधाएं: आशुतोष टंडन

चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने बताया कि कुंभ से संबंधित सभी निर्माण कार्य के लिए 69 करोड़ और सुपर स्पेशिलिटी ब्लॉक बनाने के लिए 150 करोड़ मिले हैं।

यह भी पढ़ें .....कर्मचारियों पर एस्मा लगाए जाने से रोष, निदेशक कार्यालय का घेराव करेंगे कर्मचारी

Tags:    

Similar News