Meerut: 11 साल की बेटी के चरित्र पर था शक, मां-बाप ने गंगा नहर में फेंका

Meerut News: मेरठ में मां-बाप को 11 साल की एक मासूम बच्ची के चरित्र पर शक था। इसलिए निर्दयी मां-बाप ने उसे गंगा नहर में धक्का दे दिया।

Report :  Sushil Kumar
Update:2022-09-04 21:27 IST

 मां-बाप ने बेटी को गंगा नहर में फेंका।

Meerut: मेरठ में 11 साल की एक मासूम बच्ची को महज इसलिए अपनी जान गंवानी पड़ी क्योंकि उसके मां-बाप को उसके चरित्र पर शक था। इंतहा तब हो गई जब निर्दयी मां-बाप ने भोला की झाल ले जाकर गंगनहर में धक्का दे दिया। बच्ची का शव अभी तक नहीं मिल सका है। पुलिस द्वारा तलाश जारी है।

पुलिस ने बबलू उसकी पत्नी रूबी को किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण केशव कुमार (Superintendent of Police Rural Keshav Kumar) ने आज शाम न्यूजट्रैक को बताया कि घटना के संबंध में पुलिस ने बबलू उसकी पत्नी रूबी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के अनुसार पुलिस दंपति को वहां ले गई थी, जहां से उन्होंने बेटी को धक्का देने की बात स्वीकारी है। रविवार सुबह से बच्ची की तलाश जारी है। लेकिन अभी तक बच्ची का शव नहीं मिल सका है। बच्ची पांचवीं कक्षा में पढ़ती थीं। हत्या की वजह पूछने पर दंपति ने बताया कि उनकी बेटी लड़कों से बात करती थी। गलत इशारे करती थी इसलिए हमने उसे मार डाला।

ये था मामला

इधर गंगानगर थाना पुलिस (ganganagar police station) के अनुसार गंगानगर निवासी बबलू मेरठ में ही एक दोपहिया कंपनी में काम करता है। एक सितंबर की शाम वह अपनी पत्नी रूबी को दवा दिलाने के लिए घर से निकला। बकौल बबलू उसकी बेटी भी साथ जाने की जिद्द करने लगी। दोनों उसे बाइक पर बैठाकर करीब एक किलोमीटर दूर एक बर्गर की दुकान पर लेकर पहुंचे। बबलू और रूबी ने बताया कि बर्गर दिलाने के बाद उन्होंने बेटी को वहीं से ही घर वापस भेज दिया। इसी दौरान वह लापता हो गई। देर रात तक तलाशने के बाद भी जब उनकी बेटी नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करते हुए बच्ची की तलाश शुरू की। जांच में सर्विलांस टीम को भी लगाया गया था। शनिवार रात सर्विलांस टीम बबलू के घर पहुंची और उसे पत्नी रूबी सहित थाने लाकर सख्ती से पूछताछ की। बबलू और रूबी ने बताया कि बेटी गलत संगत में थी। जब वह नहीं मानी तो भोला की झाल ले गए और धक्का दे दिया।

Tags:    

Similar News