Meerut: चाचा-भतीजे पर चाकू से वार, भतीजे की मौत, परिजनों ने हमलावरों के घर में आग लगाने की कोशिश की

Meerut News: मेरठ के दुल्हेड़ा चौहान गांव में शराब के नशे में दो भाइयों ने गांव के युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वहीं, बीच-बचाव करने आए उसके चाचा को भी चाकू मार घायल कर दिया।

Report :  Sushil Kumar
Update:2022-09-09 13:52 IST

Meerut Crime News : Photo- Newstrack

Meerut Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ शहर से सटे दुल्हेड़ा चौहान गांव में शराब के नशे में देर रात दो भाइयों ने गांव के युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वहीं, बीच-बचाव करने आए उसके चाचा को भी चाकू मार घायल कर दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

इस घटना के विरोध में शुक्रवार (09 सितंबर 2022) सुबह पीड़ित पक्ष के लोगों ने आरोपियों के घर में आग लगाने की कोशिश की। मगर, मौके पर पहुंची पुलिस ने इस प्रयास को विफल कर दिया गया। युवक की हत्या के बाद गांव में तनाव है। एहतियात के तौर पर पुलिस तैनात की गई है। पुलिस ने मारे गए युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं, गांव पहुंचे आईजी प्रवीण कुमार (IG Praveen Kumar) और एसएसपी रोहित सिंह सजवान (SSP Rohit Singh Sajwan) ने पीड़ित पक्ष को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया।

लगे गैंगस्टर एक्ट, बुलडोजर से ध्वस्त हो आरोपी का मकान

इस हत्याकांड के बाद पीड़ित पक्ष में उबाल है। पीड़ित पक्ष के लोग घटना में शामिल आरोपियों के घर को बुलडोजर से ध्वस्त करने की मांग पर अड़े हैं। उनका कहना है कि जब तक आरोपियों का घर बुलडोजर से ध्वस्त नहीं होगा, तब तक मृतक दीपक सिंह का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। मृतक के चाचा वीर सिंह, जो कि ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ चुके हैं ने मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अफसरों से मांग की, कि आरोपियों के घर पर बुलडोजर से कार्रवाई की जाए। साथ ही, मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपए का मुआवजा दिया जाए। जब तक आरोपी पर गैंगस्टर एक्ट और बुलडोजर से कार्रवाई नहीं होगी, तब तक शव को उठने नहीं दिया जाएगा। हालांकि, बाद में पुलिस अफसरों के समझाने के बाद पीड़ित पक्ष शव का अंतिम संस्कार करने को राजी हो गए।

SSP- आरोपियों के भाइयों को गिरफ्तार किया गया

इस मामले पर एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि, 'पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों के भाइयों रितिक और संदीप को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा, कि फिलहाल गांव में शांति है।' घटना के बारे में एसएसपी का कहना है कि गुरुवार देर रात दोनों युवक शराब के नशे में अपने घर जा रहे थे। इस दौरान उनकी दीपक से कुछ कहासुनी हुई। इसके बाद आरोपियों ने चाकू से हमला किया। अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। SSP के अनुसार, घटना के विरोध में पीड़ित पक्ष ने आग लगाने की कोशिश की थी लेकिन मौके पर पुलिस पहुंचकर उनकी कोशिशों को नाकाम किया।

Tags:    

Similar News