Meerut News: जमानत पर बाहर आई महिला ने 3 पुलिसकर्मियों पर लगाया थाना परिसर में गैंग रेप करने का आरोप

Meerut News: जेल से छूट कर जमानत पर बाहर आई महिला ने आज थाना नौचंदी के दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मियों और एक अन्य व्यक्ति पर थाना परिसर में गैंग रेप का आरोप लगाया है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2022-12-01 11:44 GMT

महिला ने तीन पुलिसकर्मियों पर लगाया थाना परिसर में गैंग रेप का आरोप (Social Media)

Meerut News: जेल से छूट कर जमानत पर बाहर आई एक 35 वर्षीय महिला ने आज थाना नौचंदी के दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मियों और एक अन्य व्यक्ति पर थाना परिसर में गैंग रेप का आरोप लगा कर सनसनी फैला दी। आरोप है कि गैंगरेप के बाद पुलिस ने उसे रंगदारी के मामले में जेल भेज दिया।

पीड़ित महिला ने एसएसपी कार्यालय मेरठ को दिया प्रार्थना पत्र

इस संबंध में कथित पीड़ित महिला द्वारा एसएसपी कार्यालय मेरठ को प्रार्थना पत्र दिया गया है। हालांकि पुलिस ने महिला के गैंगरेप के आरोपो को सिरे से नकारते हुए पूरी घटना को असत्य बताते हुए महिला के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है।

SSP ने महिला के आरोपों को बताया पूर्णतया गलत

घटना के संबंध में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने न्यूजट्रैक से बातचीत में महिला के आरोपों को पूर्णतया गलत बताते हुए कहा है कि मात्र दबाव बनाने के उद्देश्य से वादी और विवेचक के ऊपर आरोप लगाए गए हैं। एसएसपी ने बताया कि एक व्यक्ति जिसको रामलीला मैदान से कूड़ा उठाने का ठेका मिला था उसके द्वारा महिला के ऊपर पैसे मांगने का आरोप लगाया गया था। जिसके बाद महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे 16 अक्तूबर को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। उक्त महिला द्वारा 28 नवम्बर को जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद विवेचना में चार्जशीट से बचने के लिए तथा वादी के ऊपर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। उपरोक्त आरोप जांच में असत्य पाए गए हैं तथा महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

महिला को एक शिकायत पर रंगदारी के आरोप में गिरफ्तार कर भेजा था जेल: SP

वहीं, घटना के संबंध में एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि महिला द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र में थाना नौचंदी के एक सब इन्सपेक्टर,दो सिपाही और एक रवि त्रिवेदी नाम के व्यक्ति पर अक्तूबर माह में थाना परिसर में रेप का आरोप लगाया गया है। एसपी सिटी के अनुसार इस महिला को एक शिकायत पर रंगदारी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। महिला लगभग डेढ़ महीने जेल में भी रही। जेल से छूटने के बाद महिला द्वारा थाने के एक सब इन्सपेक्टर जिसके द्वारा महिला की गिरफ्तारी की गई थी तथा उक्त मुकदमे के वादी को आरोपित करते हुए आज शिकायती पत्र दिया गया है। यह मात्र दबाब बनाने के उद्देश्य से दिया गया प्रार्थना पत्र है जिसमें कोई सच्चाई नहीं है। इस संबंध में महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

महिला के पुलिसकर्मियों पर लगाए आरोप को मचाई सनसनी

बता दें कि एसएसपी कल ही मेरठ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोल कर गये थे कि मेरठ में बहन बेट‍ियों को आब गुडों का डर नहीं है। लेकिन, महिला ने पुलिसकर्मियों पर ही थाना परिसर में गैंगरेप का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी। यह अलग बात है कि पुलिस जांच में महिला के आरोप झूठे पाए गए हैं।

Tags:    

Similar News