Meerut News: ग्रामीण क्षेत्र में युवक की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

Meerut News: पुलिस तलाश में जुटी है। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ग्रामीण केशव कुमार के निर्देश पर फॉरेंसिक टीम बुलाई गई।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2022-09-27 08:48 GMT

प्रतीकात्मक चित्र (photo: social media )

Meerut News: मेरठ जनपद के थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र में एक युवक की गला काट कर हत्या कर दी गई। मृतक दो दिन से घर से गायब था। युवक सिर कटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर तुरन्त स्थानीय पुलिस मौके पर पहंुची। पुलिस के अनुसार शव के पास से एक मोबाइल भी मिला है, जिससे दोनों सिमकार्ड गायब हैं। समाचार लिखे जाने समय तक युवक का सिर बरामद नही हो सका है। पुलिस तलाश में जुटी है। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ग्रामीण केशव कुमार के निर्देश पर फॉरेंसिक टीम बुलाई गई। पुलिस गांव के लोंगो व मृतक के परिवार के लोगों से जानकारी ली और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के अनुसार सिर कटी लाश की शिनाख्त कपड़े, बेल्ट व हाथ में चोट से कपिल पुत्र धीरेंद्र के रूप में हुई है। कपिल के पिता धीरेंद्र उर्फ भगत जी एक जमीदार हैं। धीरेंद्र का कहना है कि उनका बेटा दो दिन से गायब था। बता दें कि आज सुबह थाना परीक्षितगढ़ पुलिस को क्षेत्र के गांव खजूरी में खजूरी-लालपुर के बीच चकरोड के पास गर्दन कटा युवक का शव पड़े होने की जानकारी क्षेत्रीय ग्रामीणों ने दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गर्दन कटा शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त के लिए शव से गायब गर्दन की तलाश शुरु की। लेकिन कईं घंटों के प्रयास के बाद भी पुलिस को कामयाबी नही मिली। बाद में गर्दन कटी लाश की फोटो सोशल मीडिया पर डाली गई।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव 

फिलहाल, पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर गांव के लोंगो व मृतक के परिवार के लोगों से पूछताछ में जुटी है। प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस इस घटना को प्रेम-प्रसंग जोड़कर चल रही है। मृतक कपिल नशे का आदी बताया जा रहा है।

Tags:    

Similar News