Meerut News: 25 हजार का इनामी बदमाश दारोगा की पिस्टल छीनकर भागा, पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल

Meerut News: पुलिस ने बदमाश को पकड़ने के लिए पीछा किया और जलालपुर-मीठेपुर मार्ग पर बदमाश पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने सीएचसी दौराला में उपचार दिलाया।

Update: 2023-06-05 17:16 GMT
miscreant injured in police encounter In Meerut

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना इंचौली क्षेत्र में एक आपराधिक मुकदमे में मोबाइल बरामद कराने के लिए ले जाए जा रहे बदमाश ने पुलिस उप-निरीक्षक की पिस्टल छीनकर फरार होने का प्रयास किया। पुलिस ने बदमाश को पकड़ने के लिए पीछा किया और जलालपुर-मीठेपुर मार्ग पर बदमाश पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने सीएचसी दौराला में उपचार दिलाया।

पांच लाख की रंगदारी के मामले का है अभियुक्त

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश ठाकुर ने आज बताया कि 31 मई को लावड़ कस्बे के कपड़ा व्यापारी से लोरेंस विश्नोई गैंग के शूटर सनी काकरन व अतुल जाट के गुर्गों ने पांच लाख की रंगदारी मांगी थी। ना देने पर मुज़फ्फरनगर के पिन्ना गांव निवासी शादमान व दौराला के मोहल्ला भगवानपुरी निवासी रवि ने सुदेश सैनी की दुकान में घुसकर फायरिंग कर दी थी। जिसमें, अरूण छर्रे लगने से घायल हो गया था। शनिवार को पुलिस ने इस मामले में शादमान को मुठभेड़ के दौरान मीठेपुर मार्ग से पकड़ लिया था। वहीं, एसएसपी मेरठ की तरफ से फरार रवि और सूरज पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

छीनी हुई पिस्टल, कारतूस, मैगजीन बरामद

आज पुलिस ने चिंदौड़ी निवासी सूरज पुत्र अनिल को भी पकड़ लिया और पूछताछ के बाद मोबाइल बरामद कराने के लिए उ0नि0 विजय कुमार, हेड कांस्टेबल विनोद राठी,सिपाही रोबिन सिंह एवं लियाकत सूरज को लेकर जलालपुर के जंगल में लेकर गये थे। इस दौरान सूरज दारोगा की पिस्टल छीनकर भागने लगा। पुलिस ने बदमाश को पकड़ने के लिए पीछा किया और जलालपुर-मीठेपुर मार्ग पर सूरज पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश को पुनः हिरासत में लेकर उसके पास से छीनी हुई पिस्टल कारतूस, मैगजीन बरामद की गयी। घायल अभियुक्त सूरज को उपचार हेतु हास्पिटल की तरफ रवाना किया गया।

Tags:    

Similar News