Today Top 10 Bollywood News: अजमेर 92 के विवाद से लेकर नव्या नवेली नंदा के वीडियो तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें

Today Top 10 Bollywood News: यहां पढ़ें 5 जून 2023 की मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरें...

Ruchi Jha
Published on: 5 Jun 2023 5:13 PM GMT
Today Top 10 Bollywood News: अजमेर 92 के विवाद से लेकर नव्या नवेली नंदा के वीडियो तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें
X
Today Top 10 Bollywood News (Image Credit: Instagram)

#1 कभी इंडस्ट्री का चमकता सितारा थीं रंभा

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रंभा आज यानी 5 जून 2023 को 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। आइए इस खास मौके पर हम आज आपको एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें बताते हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#2 आपने देखा अमिताभ बच्चन की नातिन का ये वीडियो

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे। पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

#3 डिंपल कपाड़िया को लगी ये कैसी बीमारी?

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की दिग्गज अदाकार डिंपल कपाड़िया का एक इंटरव्यू काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह खुद को पागल और सनकी कहती दिख रही हैं। यहां क्लिक करें।

#4 आर्यन खान की वेब सीरीज 'स्टारडम' में होगी रणबीर कपूर की एंट्री

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बहुत जल्द वेब सीरीज 'स्टारडम' के साथ अपना डायरेक्शनल डेब्यू करने जा रहे हैं। अब इस सीरीज को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#5 'महाभारत' के शकुनि मामा का हुआ निधन

'महाभारत' में शकुनि मामा का किरदार निभाने वाले मशहूर एक्टर गूफी पेंटल का आज यानी 5 जून 2023 को निधन हो गया। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#6 रिलीज हुआ कार्तिक-कियारा की फिल्म का ट्रेलर

आखिरकार फैंस को जिस चीज का इंतजार था, वह खत्म हो गया है। जी हां, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#7 माया-बरखा के वार का अब ऐसे देगी अनुपमा जवाब

शो 'अनुपमा' में इन दिनों समर-डिंपल की शादी दिखाई जा रही है। वहीं, शो में एक नई एंट्री भी होने वाली है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#8 'द केरल स्टोरी' के बाद अब विवादों में फंसी 'अजमेर 92'

अभी 'द केरल स्टोरी' को लेकर विवाद ठीक तरह से शांत भी नहीं हुआ था कि अब एक और फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#9 'द नाइट मैनेजर' का रिलीज हुआ ट्रेलर

'द नाइट मैनेजर' का पहला पार्ट दर्शकों ने खूब पसंद किया था, जिसके बाद फैंस को इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार था और अब इस बीच फिल्म के दूसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#10 ये हैं बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेसेस

आज हम आपको बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story