Meerut News: आखिर क्यों हुई सुहेल की हत्या? मर्डर की पहेली सुलझाने में खुद उलझी पुलिस

Meerut News: शहर के संवेदनशील थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के आमिर गार्डन इलाके से एक बंद बोरे के अंदर से मिली युवक की सिर कटी लाश की आज चौथे दिन पुलिस ने शिनाख्त तो करा ली।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-02-12 12:03 GMT

मेरठ में युवक की हत्या मामले में उलझी पुलिस (न्यूजट्रैक)

Meerut News: शहर के संवेदनशील थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के आमिर गार्डन इलाके से एक बंद बोरे के अंदर से मिली युवक की सिर कटी लाश की आज चौथे दिन पुलिस ने शिनाख्त तो करा ली। लेकिन, परिजनों के बयान के बाद हत्या की यह पहेली और उलझ गई है। हालांकि पुलिस का जल्दी ही हत्या की पहेली सुलझा लेने का दावा है।

बोरे में बंद मिला था युवक का शव

बता दें कि नौ फरवरी की सुबह एक युवक का शव बोरे में बंद मिला था। युवक का सिर धड़ से काटकर अलग किया गया था। युवक के दाहिने हाथ पर अंग्रेजी में सुहेल लिखा हुआ था। पुलिस ने शव मेडिकल कालेज की मोर्चरी में रखवा कर रविवार को युवक के पोस्टर मेरठ और आसपास के क्षेत्रों में चस्पा कराए। उसे सोशल मीडिया पर भी प्रसारित किया गया। पुलिस द्वारा जोन के सभी जनपदों के अलावा दिल्ली भी पोस्टर भेजे गये। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि बीती नौ फरवरी को थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में सुबह एक अज्ञात शव बोरे में मिला था। शव देखने से प्रतीत होता था कि संभवतः किसी धारदार हथियार उसकी हत्या की गई है। पुलिस द्वारा शव का पंचायतनामा भर के पोस्टमार्टम कराया गया था।

घटना के बाद हत्या का मुकदमा अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया गया था। मृतक की पहचान के लिए सोशल मीडिया,समाचार पत्र व अन्य माध्यमों के द्वारा प्रचार कराया गया था। मृतक के परिजन आज शिनाख्त के लिए थाना लिसाड़ी गेट आये थे,जिन्होंने मृतक की पहचान सुहेल (21) निवासी गांव मंडला,थाना दनकौर,जनपद गौतमबुद्धनगर के रुप में की है। किन कारणों से सुहेल यहां(मेरठ) आया और किन कारणों से किसके द्वारा उसकी हत्या की घटना को अंजाम दिया गया। इन सभी पहलुओं की छानबीन की जा रही है। जल्दी ही घटना का अनावरण कर दिया जाएगा। एसएसपी के अनुसार फिलहाल मृतक के परिजनों को भी यह मालूम नहीं है कि सुहेल मेरठ क्यों और कैसे आया था। पुलिस जांच में जुटी है।

Tags:    

Similar News