दबंगों ने सरेआम महिला के साथ किया ऐसा: देखते रहे पड़ोसी, वीडियो हुआ वायरल

मानसिक विक्षिप्त महिला और उसके बच्चे को मौहल्ले के रहने वाले दबंग व्यक्ति ने जमकर चप्पलों से पीटा बेबस महिला और उसका बच्चा उस दबंग की मार से चीख पुकार सुनकर मोहल्लेवासियों ने बीच बचाव करवाकर बेबस महिला और उसके बच्चे की जान छुड़ाई।

Update: 2020-05-26 04:36 GMT

इटावा- उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में थाना कोतवाली क्षेत्र के हर्ष नगर में मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला और उसके बच्चे की बेरहमी से चप्पलों से पिटाई करने की वीडियो वायरल होने के बाद हड़कम्प मच गया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी दबंग युवक के खिलाफ कानूनी कार्यवाही अमल में लाने के आदेश दे दिए है।

महिला की चप्पलों से पिटाई का वीडियो वायरल

मानसिक विक्षिप्त महिला और उसके बच्चे को मौहल्ले के रहने वाले दबंग व्यक्ति ने जमकर चप्पलों से पीटा बेबस महिला और उसका बच्चा उस दबंग की मार से चीख पुकार सुनकर मोहल्लेवासियों ने बीच बचाव करवाकर बेबस महिला और उसके बच्चे की जान छुड़ाई।

[video data-width="480" data-height="320" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/05/MAHILA-KI-PITAYI-CCTV2.mp4"][/video]

वीडियो देख इटावा पुलिस हरकत में आई

इस घटना का पूरा वीडियो मौहल्ले में लगे इस सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया, जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वायरल वीडियो की भनक जैसे ही इटावा पुलिस को लगी पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर मामले की पड़ताल सुरु की और आरोपी दबंग की तलाश में जुट गई।

ये भी पढ़ेंःकोरोना संकट: कई देशों में भड़का लोगों का गुस्सा, ट्रंप से मांगा इस सवाल का जवाब

पति की मौत के बाद महिला ने खोया मानसिक संतुलन

जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला शोभा अपने पति की वर्ष 2007 में मौत हो जाने के बाद से मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गयी थी, जिसके बाद से वह भीख मांगकर अपने बच्चो का गुजारा करने लगी। पति की मौत के बाद पति के द्वारा दिये गए मकान को कब्जाने के लिए स्थानीय दबंग लोग आए दिन महिला के साथ मारपीट की वारदात को अंजाम देते रहते है। इस घटना में भी वजह मकान न मिलने की खुन्नस ही बताया जा रहा है, लेकिन गरीब मानसिक विपक्षित महिला के लिए मौहल्ले के लोग आरोपी के खिलाफ ज्यादा बोलने को तैयार नही है।

ये भी पढ़ेंः 30 घंटे का रास्ता और 4 दिन से घूम रही ट्रेन, गर्मी में प्रवासी मजदूरों का बुरा हाल

मकान कब्जाने की खुन्नस में पिटाई का आरोप

वही पीड़ित महिला के एक पड़ोसी रवि चौहान ने बताया कि थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत हर्षनगर में उनके घर के पास एक मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला अपने बच्चो के साथ रहती है।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/05/BYTE-RAVIi.mp4"][/video]

पीड़ित महिला शोभा लोगो से भीख मांगकर अपना और अपने बच्चो का पेट भरती है। बीते रविवार को देर शाम वह महिला भीख मांगने के लिए मुहल्ले में घूम रही थी, तभी मुहल्ले में रहने वाले संदीप और प्रदीप गुप्ता दो भाइयों ने उस महिला को चप्पलों से बेरहमी से मारना पीटना शुरू कर दिया। उसके बाद उन लोगो ने महिला के बच्चे को भी बेरहमी से पीटा।

आरोपी पुलिस कार्रवाई के डर से फरार

पिटाई की पूरी घटना उनके घर के बाहर लगें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। वीडियो सामने आने के बाद हरकत में आई पुलिस आरोपियों की तलाश के जुट गई है। जिसके बाद से वह लोग फरार चल रहे है।

ये भी पढ़ेंः लॉकडाउन की गाइडलाइन में संशोधन: रेड जोन में शुरू हुई ये सेवायें, मिली छूट ही छूट

अपर पुलिस अधीक्षक रामयश सिंह ने बताया

अपर पुलिस अधीक्षक रामयश सिंह ने बताया कि थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत हर्षनगर में मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के साथ पिटाई की घटना सामने आई है।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/05/BYTE-RAMYASH-SINGHSP-CITY.mp4"][/video]

घटना की वीडियो सामने आने के बाद पुलिस के द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियो की गिरफ्तारी कर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्टर -उवैश चौधरी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News