होगी निष्पक्ष जांच, DHLF घोटाले के आरोपी जाएंगे जेल: सिद्धार्थनाथ सिंह

मंत्रालय में फेरबदल के बाद सिद्धार्थनाथ सिंह पहली बार वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में बिजली विभाग में कर्मचारियों के पीएफ घोटाले पर सरकार का बचाव किया।

Update: 2019-11-07 16:13 GMT
हेल्थ मिनिस्टर: पिछले 10 सालों में ड्यूटी के दौरान नदारद होने वाले 270 डॉक्टर्स को किया टर्मिनेट

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के सूक्ष्म एवं लघु उद्योग मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह गुरुवार की शाम वाराणसी पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले बाबा विश्वनाथ का दर्शन पूजन किया। इसके बाद सर्किट हाउस में कारोबारियों के साथ बैठक की।

बता दें कि मंत्रालय में फेरबदल के बाद सिद्धार्थनाथ सिंह पहली बार वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में बिजली विभाग में कर्मचारियों के पीएफ घोटाले पर सरकार का बचाव किया।

यह भी पढ़ें. अयोध्या राम मंदिर! फैसला आने से पहले यूपी में घुसे भगवा आतंकी

[playlist data-type="video" ids="459853"]

उन्होंने कहा की डीचएलएफ घोटाले में जो भी आरोपी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। सरकार करप्शन के मुद्दे पर जीरो टॉलरेंस की नीति पर चल रही है।

अयोध्या मुद्दे पर शांति की अपील...

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि अयोध्या मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने वाला है। फैसले की तारीख क्या है, उन्हें नहीं पता। लेकिन इस संवेदनशील मुद्दे पर समाज के सभी तबके को शांति बनाई रखनी चाहिए।

यह भी पढ़ें. चोरी हो गया दिल्ली का ये फुटओवर ब्रिज, है गजब कहानी

दरअसल, इन दिनों अयोध्या मुद्दे को लेकर पूरे प्रदेश में सतर्कता अभियान चलाया जा रहा है। वाराणसी में भी जिला प्रशासन के अधिकारी लोगों से अमन चैन बनाये रखने की अपील कर रहे हैं। यही नहीं अवांछनीय तत्वों पर खास तौर से नजर रखी जा रही है।

यह भी पढ़ें. मोदी का मिशन Apple! अब दुनिया चखेगी कश्मीरी सेब का स्वाद

यह भी पढ़ें. जहरीली हवा में जी रहे आप, बचने के लिए करें ये उपाय

यह भी पढ़ें. सावधान दिल्ली वालों! हेल्थ इमरजेंसी घोषित, अब नहीं सुधरे तो भुगतोगे

Tags:    

Similar News