Mirzapur News: भाई जबरन अपनी बहन को ले जाने लगे घर, बाइक पर बचाओ-बचाओ की लगाती रही गुहार

Mirzapur News: क्षेत्राधिकारी सदर मंजरी राव ने कहा कि, जांच में पता चला है कि एक 24 वर्षीय युवती, जो पड़री थाना क्षेत्र की रहने वाली है। जिसका प्रेम सम्बन्ध उसके चचेरे भाई के साले के साथ चल था जो कछवां थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2024-08-05 05:52 GMT

बहन को बाइक से ले जाते भाई (Pic: Social Media)

Mirzapur News: प्रेम विवाह से नाराज भाइयों ने बहन को फिल्मी अंदाज में बाइक पर जबरन बैठाकर भाग निकले। बाइक पर बैठी बहन रास्ते भर बचाओ बचाओ चिल्ताती रही। युवती की आवाज सुनकर स्थानीय पत्रकार ने बाइक से पीछा कर रोकने की कोशिश की। अगवा करने वाले भाई पीछा करते देख बाइक और तेजी से लेकर भागने लगे। स्थानी बाइक सवार पत्रकार ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

दरअसल, पांच दिन पहले घर से भाग कर युवती ने प्रेम विवाह कर लिया था। बताया जा रहा है कि पड़री थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती का प्रेम सम्बन्ध उसके चचेरे भाई के साले के साथ चल रहा था, जो कि कछवां थाना क्षेत्र का रहने वाला है। दोनो ने आपस में विवाह कर लिया है। शादी करने की जानकारी जब युवती के चचेरे भाइयों को हुई तो कछवा पहुंच साले से मारपीट की। इसके बाद चचेरे भाईयों द्वारा वापस घर पड़री बाइक से युवती को ले जा रहे थे जिसका युवती विरोध करते हुए वीडियो में नजर आ रही है। 

जानिए क्या है पूरा मामला?

दरअसल, यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद के कछवां थाना क्षेत्र का है, जहां से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो का पुलिस ने संज्ञान लेकर जांच में जुट गई है। वहीं, क्षेत्राधिकारी सदर मंजरी राव ने कहा कि, जांच में पता चला है कि एक 24 वर्षीय युवती, जो पड़री थाना क्षेत्र की रहने वाली है। जिसका प्रेम सम्बन्ध उसके चचेरे भाई के साले के साथ चल था जो कछवां थाना क्षेत्र का रहने वाला है। दोनो ने आपस में विवाह कर लिया। जिसको लेकर घरवालों में विवाद एवं मारपीट हुई। इसके बाद युवती को उसके चचेरे भाईयों द्वारा वापस घर पड़री ले जाया जा रहा था। जिसका विरोध करते हुए वीडियो में युवती नजर आ रही है। अपहरण जैसी कोई घटना का होना नही पाया गया है। घरवालों में हुई मारपीट एवं विवाद की तहरीर थाना कछवां पर प्राप्त है, वैधानीक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News