Mirzapur News: पुलिस मुठभेड़ में अपराधी को लगी गोली, महिला से छिनैती के प्रयास में था शामिल

Mirzapur News: जनपद में महिला से छिनैती के प्रयास में शामिल आरोपी को पुलिस मुठभेड़ में गोली लगी है। कटरा क्षेत्र के बसही में पुलिस के साथ मुठभेड़ में विकास हेला को पैर में गोली लगने से घायल होने के बाद पकड़ लिया गया है।

Report :  Brijendra Dubey
Report :  Brijendra Dubey
Update:2024-09-17 18:50 IST

घटना स्थल पर मौजूद पुलिस बल (Pic: Newstrack)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद में महिला से छिनैती के प्रयास में शामिल आरोपी को पुलिस मुठभेड़ में गोली लगी है। कटरा क्षेत्र के बसही में पुलिस के साथ मुठभेड़ में विकास हेला को पैर में गोली लगने से घायल होने के बाद पकड़ लिया गया है। कल स्टेशन रोड पर स्कूटी सवार माँ बेटी से छिनैती का प्रयास किया था, छिनैती के प्रयास में हुई दुर्घटना से माँ बेटी घायल हुई थीं। पुलिस ने 24 घण्टे के अन्दर आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश के पास से चोरी की मोटर साइकिल और अवैध असलहा बरामद हुआ है। घायल बदमाश को इलाज के लिए मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मिर्जापुर जनपद के कटरा कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन रोड इलाके में दिनदहाड़े स्कूटी सवार मां बेटी से बैग छिनैती का प्रयास करने वाले अपराधी को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर एनकाउंटर में पकड़ लिया। कल दिनदहाड़े स्कूटी सवार मां बेटी से बाइक सवार अपराधी ने बैग छीनने का प्रयास किया पर असफल रहा। घटना में स्कूटी सवार मां बेटी सड़क पर गिरकर घायल हो गईं और अपराधी फरार हो गया। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने अपराधी को पहचान लिया। आज सूचना मिली कि कटरा कोतवाली क्षेत्र के बसही गांव के पास अपराधी फिर से घटना के लिए छिपा है। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची छिनैती की घटना में शामिल विकास हेला के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई जिसमें जवाबी कार्रवाई में विकास के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। पुलिस ने विकास को गिरफ्तार करते हुए उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस का कहना है कि विकास अभी कुछ दिनों पहले ही जेल से छूटा है इसके पहले भी वह अपराधिक घटनाओं में शामिल रहा है। उसके कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल और अवैध असला बरामद किया गया है, अपराधी का उपचार मंडलीय अस्पताल में किया जा रहा है जहां उसकी स्थिति ठीक है।

Tags:    

Similar News