Mirzapur News: जुए के फड़ पर बैठे युवक विवेक सिंह पर की गई ताबड़तोड़ फायरिंग से गांव में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Mirzapur News:मिर्जापुर जिले के जिगना थाना क्षेत्र के बभनी गांव में जुए के फड़ पर बैठे युवक विवेक सिंह पर की गई ताबड़तोड़ फायरिंग से गांव में सनसनी फ़ैल गई। डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

Report :  Brijendra Dubey
Update:2023-10-25 23:15 IST

जुआ खेलते हुए युवक विवेक सिंह पर की गई ताबड़तोड़ फायरिंग, मौत: Photo-Newstrack

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के जिगना थाना क्षेत्र के बभनी गांव में जुए के फड़ पर बैठे युवक विवेक सिंह पर की गई ताबड़तोड़ फायरिंग से गांव में सनसनी फ़ैल गई। तीन बदमाश युवकों ने विवेक सिंह का लोकेशन लेकर अपाचे गाड़ी से पहुंच कर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी जिसमें विवेक सिंह को कई गोलियां लगी और जमीन पर गिर पड़ा, गंभीर रूप से घायल युवक को परिजन लेकर मंडलीय अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

सूचना मिलने पर घटना स्थल पर फोर्स लेकर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अभिनंदन सिंह मामले की जांच में जुट गए। पुलिस अधीक्षक ने कहा," युवक की हत्या में शामिल आरोपियों के विरुद्ध होगी कड़ी कार्रवाई"। घटना के कारणों का पता लगाने और अपराधियों की तलाश में पुलिस जुट गयी है।

तीनों आरोपी मौके से फरार

बता दें कि यूपी के मिर्जापुर जिले के जिगना थाना क्षेत्र के बभनी गांव में लंबे समय से जुआ खेला जा रहा था। जुए के फड़ पर दर्जन भर से अधिक लोगों के साथ विवेक सिंह बैठा था। विवेक सिंह का लोकेशन लेकर तीन युवक अभिमन्यु सिंह, विवेक सिंह और अखिलेश सिंह मौके पर पहुंचे। जिसके बाद विवेक सिंह ने विक्की उर्फ विवेक को पकड़ लिया और अभिमन्यु ने पिस्टल से कई गोलियां मार दिया । इसके बाद विक्की जमीन पर गिरा पड़ा । तीनो आरोपी मौके से फरार हो गए । जाते समय जुबान नहीं खोलने की धमकी देकर गए । यह जानकारी मृतक के पड़ोसी चश्मदित पिंकू सिंह ने यह जानकारी मीडिया को देते हुए बताया।

डॉक्टरों ने घायल युवक को मृत घोषित किया

मेडिकल कालेज के प्राचार्य डॉ आरबी कमल ने कहा कि "युवक को कई गोलियां लगी थी। खून से लथपथ गोली लगने से गंभीर रूप से घायल युवक को परिजन लेकर मंडलीय अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में डॉक्टरों की टीम युवक को उपचार में लगी थी । काफी प्रयास के बाद भी डॉक्टरों की टीम कुछ नहीं कर सकी । डॉक्टरों की टीम के साथ उपचार में लगे मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य का कहना है कि युवक में जीवन का कोई लक्षण नही था । हमारी टीम काफी प्रयास की पर कुछ नहीं हो सका । युवक को तीन गोलियों के लगने और निकलने के निशान अभी दिखाई दे रहे है । अस्पताल लाने से पहले ही अधिक खून बहने से युवक की मौत हो चुकी थी ।

जानिए क्या बोले जिम्मेदार

जिगना थाना क्षेत्र अंतर्गत बभनी ग्राम में जुआ का फड़ चल रहा था । विवेक सिंह और दूसरे लोग बैठे थे। तीन युवक विवेक को कई गोलियां मारकर फरार हो गए । घटना की जानकारी होने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई थी ।  मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का निरीक्षण किया । बताया कि युवक की हत्या के कारणों का पता किया जा रहा है, किसी आरोपी को छोड़ा नहीं जायेगा, कड़ी कार्रवाई की जाएगी, लेकिन मिर्जापुर पुलिस अपराधों पर अंकुश लगाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। अपराधियों के हौसले बुलंद है ।

Tags:    

Similar News